मॉर्निंग वॉक पर निकले बसपा नेता की गोली मारकर हत्या, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी | BSP leader shot dead on morning walk

मॉर्निंग वॉक पर निकले बसपा नेता की गोली मारकर हत्या, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

मॉर्निंग वॉक पर निकले बसपा नेता की गोली मारकर हत्या, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : March 25, 2019/9:39 am IST

गाजियाबाद।उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में आज सुबह दिल दहलाने वाली घटना घटित हो गई है। जहां कुछ बदमाशों ने सोमवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले बसपा नेता शब्बर ज़ैदी की गोली मारकर हत्या कर दी है।
ये भी पढ़ें –फेसबुक में हुई ऐसी दोस्ती कि अमेरिका की अधिकारी ने भारत आ कर की किसान से शादी

बताया जा रहा है कि घटना उनके घर से महज 00 मीटर की दूरी पर ही हुई है।घटना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।
ये भी पढ़ें –मासूम के रोने से परेशान मां ने मुंह में लगाया फेवीक्विक, गंभीर हालात में बच्चा भर्ती

मिली जानकारी के मुताबिक, बसपा नेता शब्बर ज़ैदी (55) बेहटा हाजीपुर गांव में रहते थे। सोमवार सुबह करीब छह बजे वह मॉर्निंग वॉक के लिए घर से बाहर निकले थे।रोज की तरह वे मॉर्निंग वॉक कर रहे थे, तभी घर से महज 100 मीटर दूर पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मुश्लिम समाज में काफी रोष देखा जा रहा है। घटना के बाद सैकड़ों लोग मौके पर एकत्र हो गए हैं । बसपा नेता शब्बर की पत्नी का नाम शहनाज है, जबकि तीनों बेटियों के नाम शदब, निगार और फराह हैं।प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, हत्या की यह वारदात सोमवार सुबह 6:20 की है, जब शब्बर जैदी मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। घर से महज 100 मीटर दूरी पर एक बदमाश बाइक पर सवार होकर खड़ा था, जबकि कुछ बदमाश पास ही खड़ी स्विफ्ट कार में सवार थे।

 
Flowers