पुलिस ने किया देह व्यापार के बड़े गैंग का खुलासा, 2 विदेशी युवतियों और बैं​क मैनेजर सहित 6 गिरफ्तार | Bsuted Sex Racket in Posh Colony Bhopal

पुलिस ने किया देह व्यापार के बड़े गैंग का खुलासा, 2 विदेशी युवतियों और बैं​क मैनेजर सहित 6 गिरफ्तार

पुलिस ने किया देह व्यापार के बड़े गैंग का खुलासा, 2 विदेशी युवतियों और बैं​क मैनेजर सहित 6 गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : January 21, 2020/6:18 am IST

भोपाल: क्राइम ब्रांच ने देर रात शहर के पॉश कॉलोनी में चल रहे देह व्यापार के घिनौने कारोबार का खुलासा किया है। पुलिस ने मौके से दो युवक और चार युवतियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों में एक बैंक मैनेजर भी है। वहीं, गिरफ्तार युवतियां उज्वेकिस्तान और नेपाल की बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Read More: रमन ने अमित शाह के कार्यकाल को बताया स्वर्णिम, नड्डा को दी शुभकामनाएं

मिली जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच की टीम ने इंद्रविहार कॉलोनी में दबिश देकर देह व्यापार के बड़े गिरोह का भांडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से 2 युवक और 4 युवतियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवतियों में एक उज्वेकिस्तान और एक नेपाल की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि एस हुसैन नाम का युवक इस देह व्यापार गिरोह का मुख्य आरोपी है, वही गिरोह का संचालन करता है।

Read More: दोरनापाल के वार्ड 14 में उपचुनाव, कड़ी सुरक्षा के बीच हो रही वोटिंग

10 से 25 हजार रुपए बसूलते हैं ग्राहकों से
जानकारी के अनुसार एस हुसैन शहर के कई बड़े लोगों को लड़कियों की सप्लाई करता है। इस काम के ​लिए ही उसने इंद्रविहार कॉलोनी में किराए पर मकान लेकर रखा था। वहीं, पुलिस ने मौके से एक बैंक मैनेजर को भी गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि हुसैन इस काम के लिए 10 से 25 हजार चार्ज करता है।

Read More: तेज रफ्तार बस ने सड़क किनारे खड़े ट्रक को मारी टक्कर, 3 यात्रियों की मौत, 8 घायल

विदेशों से है संपर्क
मौके पर पहुची पुलिस ने दो विदेशी युवतियों को गिरफ्तार किया है। प्रारंभिक पूछताछ के दौरान पता चला कि सेक्स रैकेट संचालक के कनेक्शन कई देशों से है और वह ग्राहकों की डिमांड के हिसाब से युवतियों को विदेश से बुलाता है।

Read More: दक्षिण भारत में ब्रह्मोस से लैस सुखोई-30 MKI स्क्वॉड्रन टाइगर शार्क तैनात, सीडीएस बोले- तीनों सेनाएं हैं तैयार

 
Flowers