हद हो गई! बिल्डर ने SP बंगले को ही करा लिया अपने नाम पर रजिस्ट्री, एडीजे कोर्ट में परिवाद दाखिल | Builder got SP bungalow registered in his name

हद हो गई! बिल्डर ने SP बंगले को ही करा लिया अपने नाम पर रजिस्ट्री, एडीजे कोर्ट में परिवाद दाखिल

हद हो गई! बिल्डर ने SP बंगले को ही करा लिया अपने नाम पर रजिस्ट्री, एडीजे कोर्ट में परिवाद दाखिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : November 25, 2019/7:43 am IST

जबलपुर: जिले से फर्जीवाड़े का मामला सामने आया है। दरअसल एक बिल्डर ने फर्जीवाड़ा कर जबलपुर एसपी के बंगले को ही अपने नाम से रजिस्ट्री करवा लिया था। मामले को लेकर एडीजे कोर्ट में परवाद दाखिल किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी बिल्डर ने साल 2003 में बंगले को अपने नाम कर लिया था। इसके बाद मामले में पुलिस विभाग को पहले ही लोवर और हाईकोर्ट से जीत मिल चुकी है, लेकिन अब बिल्डर ने एडीजे के पास परिवाद दायर की है।

Read More: CM भूपेश बघेल ने किया हाउसिंग बोर्ड के एकल खिड़की प्रणाली का शुभारंभ, अब अनुमोदन की प्रक्रिया होगी सरल

मिली जानकारी के अनुसार साल 2003 में शहर के एक नामी बिल्डर ने जबलपुर एसपी के बंगले को फर्जीवाड़ा कर अपने नाम कर लिया था। गौर करने वाली बात यह है राजिस्ट्रार ने भी रजिस्ट्री करने से पहले ये ध्यान नहीं दिया कि वे एक सरकारी जमीन का रजिस्ट्री कर रहे हैं। फिलहाल मामले में एडीजे कोर्ट में परवाद दाखिल किया गया है।

Read More: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खोला राज, मीडिया से बात कर बताया आखिर क्यों बदला ट्विटर पर स्टेटस

62 एकड़ जमीन पर भी बिल्डर का कब्जा
बताया जा रहा है कि पुलिस विभाग को आबंटित एक और जमीन पर बिल्डरों ने कब्जा जमा रखा है। नयागांव स्थिति पुलिस विभाग की 62 एकबड़ जमीन पर निजी बिल्डर ने अपना कब्जा जमा लिया है।

Read More: कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी का गंभीर आरोप, कहा- मेडिकल काउंसिल में पदस्थ अधिकारी कर रहे हैं पुनीत गुप्ता को बचाने का प्रयास

 
Flowers