जीतू सोनी के भाई महेंद्र सोनी के कारखाने पर चला बुलडोजर, नियमों के खिलाफ किया था निर्माण | Bulldozer on Jeetu Soni's brother Mahendra Soni's factory, was constructed against rules

जीतू सोनी के भाई महेंद्र सोनी के कारखाने पर चला बुलडोजर, नियमों के खिलाफ किया था निर्माण

जीतू सोनी के भाई महेंद्र सोनी के कारखाने पर चला बुलडोजर, नियमों के खिलाफ किया था निर्माण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : December 14, 2019/4:17 am IST

इंदौर, मध्यप्रदेश। मानव तस्करी और आईटी एक्ट समेत कई मामले में फरार आरोपी जीतू सोनी के भाई महेंद्र सोनी के अवैध कारखाने को तोड़ा गया है। करीब 2000 वर्ग फीट जमीन को मुक्त कराया गया है।

पढ़ें- सदन में हंगामा कर कार्यवाही में बाधा डालने वाले विधायकों का रोका जाएगा भत्ता, संसदीय कार्य विभाग की सख्ती

महेंद्र सोनी पर भी कई मामले दर्ज हैं। महेंद्र पर 5 हजार का इनाम घोषित है और वो भी फरार चल रहा है। कारखाने में आरोपियों के होने की खबर पर पुलिस ने दबिश दी थी। नियमों के खिलाफ ये कारखाना बनाया गया था।

पढ़ें- केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोल, ‘भारत बचाओ’ रैली म…

बता दें फरार आरोपी जीतू सोनी पर पुलिस ने 1 लाख रुपए इनाम का ऐलान किया है। इस संबध में पुलिस विभाग ने आदेश जारी कर दिया है। बता दें पुलिस ने जीतू सोनी को 13 जनवरी तक सरेंडर करने का अल्टीमेटम दिया है।

पढ़ें- कई राज्यों में ATM क्लोनिंग कर लोगों को करोड़ों रुप…

वहीं, दूसरी ओर उसके बेटे अमित सोनी की भी मुश्किलें भी लगातार बढ़ती जा रही हैं। तीन दिन की रिमांड खत्म होने के बाद अमित को कोर्ट में पेश किया गया था, जहां जिला कोर्ट ने चौथी बार दो दिन की पुलिस रिमांड बढ़ा दी है।

पढ़ें- ट्रेनिंग के लिए रायपुर आई ऑटोमोबाइल सेक्टर 

छत्तीसगढ़ में लागू नहीं होगा CAB

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/WWKkzzBWbP8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>