पार्सल गोदाम के सामने गाड़ी का माल जब्त, GST चुकाए बगैर बेचने की थी तैयारी, कारोबारी ने कार्रवाई पर उठाए सवाल | Carriage of goods seized in front of parcel warehouse

पार्सल गोदाम के सामने गाड़ी का माल जब्त, GST चुकाए बगैर बेचने की थी तैयारी, कारोबारी ने कार्रवाई पर उठाए सवाल

पार्सल गोदाम के सामने गाड़ी का माल जब्त, GST चुकाए बगैर बेचने की थी तैयारी, कारोबारी ने कार्रवाई पर उठाए सवाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : June 25, 2020/3:59 am IST

दुर्ग, छत्तीसगढ़। दुर्ग रेलवे स्टेशन स्थित पार्सल गोदाम के सामने सेंट्रल एक्साइज की विजिलेंस टीम ने बुधवार को कार्रवाई करते हुए गाड़ी में भरा माल जब्त किया है। बताया जा रहा है कि इस गाड़ी के माल को GST चुकाए बगैर ही बेचने के लिए बाहर भेजने की तैयारी थी।

पढ़ें- रेप में नाकाम होने पर किशोरी को लगाई थी आग, इलाज के दौरान तोड़ा दम

इस मालवाहक वाहन में सिगरेट के फिल्टर से संबंधित सामग्री थी जिसे सेंट्रल एक्साइज की टीम ने जब्त कर लिया है। ये सामग्री निमेष अग्रवाल नाम के कारोबारी की है, जिसका आरोप है की पूरी कार्रवाई द्वेषपूर्वक की जा रही है और इसके पीछे उसके ससुर का हाथ है तो वहीं निमेश अग्रवाल के ससुर के मुताबिक निमेश के परिवार से उनके संबंध सादी के पहले के रहे हैं और पुराना पारिवारिक विवाद कोर्ट में चल रहा है।

पढ़ें- राजधानी में चल रही थी जुए की फड़, कोतवाली पुलिस ने रंगे हाथ 6 लोगों…

इस कार्रवाई से उनका कोई सम्बन्ध नहीं है। विजय अग्रवाल ने कहा की अगर विभाग ने कार्यवाही की है तो निमेश अग्रवाल को अगर गलत नहीं है तो अपने दस्तावेज दिखाने चाहिए।

पढ़ें- थाने में कोरोना ने दी दस्तक, आरक्षक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के ब…

निमेष अग्रवाल का कहना है कि उसने GST और टैक्स से संबंधित सारे दस्तावेज अधिकारियों को दे दिए हैं, जिनकी जांच की जा रही है। उधर, इस मामले में सेंट्रल GST के अधिकारी कुछ भी कहने से बचते हुए नज़र आये। उनका कहना था कि मामले की जांच के बाद ही वो कुछ कह सकते हैं।