मोदी की सभा में काली वस्तुएं ले जाने पर प्रतिबंध, ये है कारण | carrying black goods in Modis Rally has been banned

मोदी की सभा में काली वस्तुएं ले जाने पर प्रतिबंध, ये है कारण

मोदी की सभा में काली वस्तुएं ले जाने पर प्रतिबंध, ये है कारण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : January 1, 2019/2:08 pm IST

मेदिनीनगर। झारखंड के मेदिनीनगर में 5 जनवरी को आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में कोई भी काली वस्तु साथ में लेकर आने पर रोक लगा दी गई है। पलामू जिला पुलिस ने बताया कि सुरक्षा कदमों के तहत प्रधानमंत्री की जनसभा में काले रंग की चीजों को साथ लाने पर प्रतिबंध लगाया गया है। 

एसपी  इंद्रजीत महथा ने कहा कि इस प्रतिबंध का सख्ती से पालन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि किसी भी व्यक्ति को जनसभा में काले कपड़े, रिबन आदि लेकर नहीं आने दिया जाएगा। गौरतलब है कि इन दिनों झारखंड में पारा टीचर रघुबर दास की सरकार से नाराज होकर अपनी मांगों को लेकर आंदोलनरत हैं। इसे देखते हुए पुलिस ने सावधानी बरतते हुए पर पांच जनवरी को पीएम की सभा में काली वस्तुओं के उपयोग पर रोक लगा दी है।

यह भी पढ़ें : नए साल के पहले इंटरव्यू में पीएम मोदी ने राम मंदिर पर दिया बड़ा बयान, कहा- अध्यादेश तभी जब कानूनी प्रक्रिया पूरी 

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी की आम सभा 5 जनवरी को झारखंड के मेदिनीनगर में चिंयाकी एयरपोर्ट के समीप होनी है। यह कार्यक्रम बिहार और झारखंड की संयुक्त बहुद्देशीय जल परियोजना, उत्तर कोयल जलाशय, मंडल डैम के सिलसिले में है, जहां धानमंत्री मोदी आधारशिला रखेंगे।