फर्जी मुठभेड़ में 3 नाबालिग सहित 8 की मौत, पड़ताल के लिए पहले दिन मौके पर नहीं पहुंची CBI की टीम

Reported By: K Santosh Kumar, Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 18 Jul 2019 05:15 PM, Updated On 18 Jul 2019 05:15 PM

बीजापुर: एडसमेटा गांव में हुए कथित मुठभेड़ की जांच के लिए सीबीआई की टीम बीजापुर पहुंच चुकी है, लेकिन गुरुवार को टीम मौके पर जांच के लिए नहीं पहुंची। टीम ने कलेक्ट्रेट में अधिकारियों से चर्चा कर एडसमेटा गांव की रिपोर्ट मंगाई है। उम्मीद जताई जा रही है कि शुक्रवार को सीबीआई की टीम मौके पर जाकर जांच कर सकती है और स्थानीय लोगों का बयान भी दर्ज कर सकती है।

Read More: नान घोटाला मामले में अब डे-टू-डे बेसिस पर होगी सुनवाई, याचिकाकर्ताओं को दिए ये निर्देश

गौरतलब है कि 17-18 मई 2013 को सीआरपीएफ और एसटीएफ की टीम ने त्यौहार मना रहे ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी थी। इस घटना से 3 नाबालिग सहित 8 लोगों की मौत हो गई थी और 11 लोग घायल हो गए थे। इस घटना में सीआरपीएफ का एक जवना भी शहीद हो गया था।

Read More: आदिवासी नेताओं को लेकर अजय चंद्राकर ने ऐसा क्या बोल दिया कि 4 बड़े नेता आ गए आमने सामने, जोगी बोले-...आपका कद बढ़ जाएगा

इस मामले की जांच के लिए एसआईटी की भी बनाई गई थी, लेकिन एसआईटी की सुस्त कार्रवाई को देखते हुए सुप्रीम कोर्ट ने मामले की जांच का जिम्मा सीबीआई को सौंपा दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक टीम घटनास्थल जा सकती है और पीड़ितों का बयान दर्ज कर सकती है। सीबीआई की टीम की सुरक्षा का भी पुक्ता इंतजाम किया गया है।

Read More: सुरेंद्र नाथ के बयान पर सुखदेव पांसे का पलटवार, कहा- कोई माई का लला पैदा नहीं हुआ जो CM कमलनाथ का खून बहा दे

Web Title : CBI team will bot reach in crime scene

जरूर देखिये