कांग्रेस का बड़ा फैसला, विधायकों और प्रत्यशियों को नहीं मिलेगा निगम मंडल | CG Congress not sent any MLA and Polling candidate nigam mandal

कांग्रेस का बड़ा फैसला, विधायकों और प्रत्यशियों को नहीं मिलेगा निगम मंडल

कांग्रेस का बड़ा फैसला, विधायकों और प्रत्यशियों को नहीं मिलेगा निगम मंडल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : June 2, 2019/11:45 am IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है प्रदेश कांग्रेस ने किसी भी विधायक और प्रत्याशी को निगम मंडल का प्रभार नहीं देने का फैसला लिया है। वहीं, यह भी कहा गया है कि निगम-मण्डल में आम नेता-कार्यकर्ताओं को भेजा जाएगा। इस फैसले के बाद से पार्टी कार्यकर्ताओं में हड़कंप मच गया है। यह जानकारी प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने दी है।

सीएम भूपेश बघेल 1 दिनी दौरे पर 3 जून को जाएंगे सरगुजा, कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

गौरतलब है राजधानी में रविवार को कांग्रेस प्रदेश कार्यकारिणी का बैठक आयोजित की गई थी। बैठक में लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के कारणों पर ये समीक्षा बैठक आयोजित की गई। लोकसभा चुनाव में करारी शिकस्त को लेकर सिंहदेव ने कहा कि कुछ तो हुआ है, नगरीय क्षत्रों में हमारा वोट ऑफ परशेन्ट कम हुआ है जो चकित करने वाला है। इस पर चिंतन जरूरी है और हम उसकी समीक्षा कर रहे हैं। आरएसएस भ्रम फैलाने में सफल रही है, उसका वोट प्रतिशत बढ़ा है। चुनाव में अच्छा काम करने वालों को नई जिम्मेदारी दी जाएगी।

Read More: महिला ने कांग्रेस विधायक और महापौर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, कहा- 

बैठक समाप्त होने के बाद स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का बयान सामने आया है। स्वास्थ्य मंत्री ने जानकारी दी है कि मंत्री अब रोटेशन के आधार पर सोमवार से शनिवार दिनों के राजीव भवन में बैठेंगे।