सीएम भूपेश बघेल 1 दिनी दौरे पर 3 जून को जाएंगे सरगुजा, कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत | CM Bhupesh Baghel will go on a one-day tour on June 3 in Sarguja he Will participate in many programs

सीएम भूपेश बघेल 1 दिनी दौरे पर 3 जून को जाएंगे सरगुजा, कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

सीएम भूपेश बघेल 1 दिनी दौरे पर 3 जून को जाएंगे सरगुजा, कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : June 2, 2019/11:17 am IST

अंबिकापुर । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने 1 दिन के दौरे पर सरगुजा प्रवास पर रहेंगे । 3 जून को प्रस्तावित दौरे में जहां भूपेश बघेल सरगुजा विकास प्राधिकरण की बैठक में शामिल होंगे, सरगवा में वन अधिकार कार्यशाला सहित सरगवा में ही जन चौपाल लगाकर लोगों की समस्याओं से भी रुबरु होंगे। इसके अलावा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल निजी कार्यक्रम में भी शिरकत करेंगे।

ये भी पढ़ें- पुलिस की नाक के नीचे गेस्ट हाउस में चल रहा था देह व्यापार का कारोबा…

सीएम भूपेश बघेल रात्रि विश्राम अंबिकापुर में ही करेंगे। दरअसल सरकार बनने के बाद अंबिकापुर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का दौरा हो रहा है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 3 जून को सुबह 11 बजे से सरगुजा विकास प्राधिकरण की बैठक लेकर सरगुजा, जशपुर, कोरिया, बलरामपुर और सूरजपुर जिले के विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे । सीएम स्थानीय स्तर पर रणनीति तैयार कर प्रशासन को निर्देश भी दे सकते हैं। सीए बघेल मंत्री टीएस सिंह देव के चाचा देव के दसवीं के कार्यक्रम में भी शामिल होंगे ।
ये भी पढ़ें-पत्नी को बदचलन साबित करने पति ने परोस दिया दोस्तों को, खुद बना रहा …

सीएम भूपेश बघेल वन अधिकार कार्यशाला सहित जन चौपाल लगाकर लोगों की समस्याओं से रुबरु होंगे। आचार संहिता और नए सरकार के गठन के बाद लंबे समय बाद किसी मुख्यमंत्री का दौरा सरगुजा में प्रस्तावित है ऐसे में अधिकारियों समेत कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार तैयारियां की हैं। उम्मीद की जा रही है कि सरगुजा विकास प्राधिकरण की बैठक में मुख्यमंत्री सरगुजा संभाग को बड़ी सौगात भी दे सकते हैं।