महिला ने कांग्रेस विधायक और महापौर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, कहा- मुझे गलत तरीके से छुआ | Women allegation on Congress legislator and mayor of molestation

महिला ने कांग्रेस विधायक और महापौर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, कहा- मुझे गलत तरीके से छुआ

महिला ने कांग्रेस विधायक और महापौर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, कहा- मुझे गलत तरीके से छुआ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : June 2, 2019/11:17 am IST

गोवा: प्रदेश की राजधापी पणजी से एक बड़ी खबर सामने आई है। एक महिला ने कांग्रेस विधायक और शहर के महापौर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। महिला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि अतिक्रमण हटाने पहुंचे विधायक और महापौर ने विरोध करते समय उसके साथ, उसे गलत तरीके से छुआ और दुर्व्यवहार किया। साथ ही उन्होंने मुझे जान से मारने की धमकी भी दी है। फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले में कार्रवाई कर रही है।

Read More: मामूली विवाद पर सेना के दो जवानों पर टूट पड़े होटल कर्मी, डडों से की पिटाई.. वीडियो वायरल

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को पणजी नगरपालिका ने मांडवी नदी के तटीय इलाके पर स्थित कसीनो से अतिक्रमण हटाने का अभियान शुरू किया है। इलाके में एक कसीनों फूटपाथ पर संचालित है। निगम कर्मचारियों के साथ अतिक्रमण हटाने नवनिर्वाचित विधायक अतानासियो मोनसेरात, महापौर उदय मडकाईकर और पूर्व महापौर यतिन पारेख भी मौजूद थे। अतिक्रमण हटाने पहुंची निगम की टीम का एक समूह द्वरा विरोध किया जा रहा था।

Read More: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस सरकार पर लगाया तबादला उद्योग चलाने का आरोप, पीएम मोदी की 

विरोध कर रहे समूह में मौजूद महिला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि मोनसेरात, मडकाईकर और पणजी के पूर्व महापौर पारेख ने उसके साथ छेड़छाड़ की, उसे गलत तरीके से छुआ और दुर्व्यवहार किया। दोनों ने मुझे जान से मारने की भी धमकी दी है। वहीं, विधायक और महापौर ने महिला के आरोप का खंडन किया है।

<iframe width=”1019″ height=”573″ src=”https://www.youtube.com/embed/uRc0Ty2ILio” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>