चौरसिया मर्डर केस में खुलासा, कर्ज में डूबे कारोबारी ने बनाया था खुद के मर्डर का प्लान, कार में मिली थी बाप-बेटी की लाश | Chaurasia Murder Case Revealed

चौरसिया मर्डर केस में खुलासा, कर्ज में डूबे कारोबारी ने बनाया था खुद के मर्डर का प्लान, कार में मिली थी बाप-बेटी की लाश

चौरसिया मर्डर केस में खुलासा, कर्ज में डूबे कारोबारी ने बनाया था खुद के मर्डर का प्लान, कार में मिली थी बाप-बेटी की लाश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : July 24, 2019/3:49 am IST

सागर। 17 जुलाई को सागर के सीमेन्ट व्यापारी बृजेश चौरसिया और उसकी पुत्री महिमा चौरसिया की कार में मिली लाश के मामले में सागर पुलिस ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। कर्ज के चलते सुपारी किलर से मृतक ने खुद की हत्या का प्लान बनाया था। पुलिस ने इस जटिल केस को सुलझाने का दावा किया है, हत्या और आत्महत्या के षड्यंत्र के तहत आठ लोगों पर मामला दर्ज किया है।

पढ़ें- साध्वी को ‘सजा’, लोगों को स्वच्छता अभियान के लिए प्रेरित करें, झाड़ू लगाने के भी आदेश, पीएम के ड्…

जांच में एफ.एल.एल विशेषज्ञों, तकनीकी साधनों, गवाही और परिजनों से आए तथ्यों और मृतक के लिखित दस्तावेजों के आधार पर जानकारी मिली कि मृतक काफी समय से बैंक से लिए कर्ज और साहूकारों से चल रहे पैसों के लेन देन के कारण काफी प्रताड़ित था। जिससे परेशान मृतक ने अपने आप को खत्म करने का प्लान बनाया।

पढ़ें- चंद्रयान-2 की सफल उड़ान में जानिए प्रदेश के इस युवा वैज्ञानिक का यो…

मृतक बृजेश उर्फ अजय चौरसिया ने पश्चिम बंगाल दुर्गापुर के रहने वाले रंजन राय के साथ मिलकर प्लान बनाया। पुलिस ने आरोपी रंजन राय को बंगाल से ही गिरफ्तार कर लिया है साथ ही सात साहूकारों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। एसपी अमित सांघी ने बताया कि आरोपी रंजन राय के सागर के आने के बाद पूछताछ कर आगे की जानकारी दी जाएगी।

पढ़ें- गुर्जर हत्याकांड में हाईकोर्ट ने दिए सीबीआई जांच के आदेश, एसपी सहित

निशा ने बॉडी बिल्डिंग में बढ़ाया देश का मान

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/1tSMkshKHYw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers