मुख्यमंत्री, मंत्रियों सहित छत्तीसगढ़ दौड़ेगा वर्चुअल मैराथन में, 70 हजार से अधिक लोगों ने कराया पंजीयन | Chhattisgarh, along with Chief Ministers, will run in virtual marathon

मुख्यमंत्री, मंत्रियों सहित छत्तीसगढ़ दौड़ेगा वर्चुअल मैराथन में, 70 हजार से अधिक लोगों ने कराया पंजीयन

मुख्यमंत्री, मंत्रियों सहित छत्तीसगढ़ दौड़ेगा वर्चुअल मैराथन में, 70 हजार से अधिक लोगों ने कराया पंजीयन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : December 12, 2020/2:32 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में नई सरकार के दो साल पूरा होने पर 13 दिसम्बर को वर्चुअल मैराथन का आयोजन किया जा रहा है। छत्तीसगढ़ में पहली बार आयोजित होने वाले इस वर्चुअल मैराथन दौड़ को लेकर लोगों में बहुत उत्साह है और अब तक 70 हजार से अधिक प्रतिभागियों ने ऑनलाईन पंजीयन करा लिया है।

पढ़ें- डॉगी से दुष्कर्म करता पकड़ा गया आरोपी, वीडियो वायरल होने के बाद रिमांड पर भेजा गया

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, राज्य सरकार के मंत्री, संसदीय सचिव, विधायक सहित छत्तीसगढ़ के कोने-कोने से लोग इस वर्चुअल मैराथन में भाग लेंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में वर्चुअल मैराथन में भाग लेने की अपील की है। खेल एवं युवा कल्याण मंत्री उमेश पटेल ने भी प्रदेशवासियों से वर्चुअल मैराथन में भाग लेकर इसे अविस्मरणीय बनाने की अपील की है।

पढ़ें-  रेलवे ने 31 तक रद्द की कई ट्रेनें, कई के समय में भी…

खेल एवं युवा कल्याण विभाग और जनसंपर्क विभाग द्वारा आयोजित इस वर्चुअल मैराथन दौड़ के प्रतिभागी कहीं भी समूह के रूप में एकत्रित नहीं होंगे। प्रतिभागी घर, उद्यान, मैदान, सड़क या अन्य किसी सुरक्षित स्थान पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते दौडेंगे और दौडते हुए कुछ सेकेण्ड का वीडियो अथवा फोटो 13 दिसम्बर को सबेरे 6 बजे से 11 बजे तक हैशटैग रुतनदूपजीबीींजजपेहंती के साथ फेसबुक व ट्वीटर पर अपलोड कर सकेंगे। वर्चुअल मैराथन में प्रदेशवासियों से कोविड-19 के नियमों का पालन करने की अपील की गई है।

पढ़ें- 10 साल से पहले छोड़ी नौकरी तो डॉक्टर्स को भरना पड़े…

खेल एवं युवा कल्याण विभाग तथा जनसम्पर्क विभाग की वेबसाइट http://www.sportsyw.cg.gov.in एवं http://jansamprak.cg.gov.in और http://dprcg.gov.in के रजिस्ट्रेशन लिंक में वर्चुअल मैराथन दौड़ के लिए छत्तीसगढ़ शासन द्वारा अधिकृत लोगो एवं स्लोगन की तस्वीर भी आॅनलाईन उपलब्ध है। वर्चुअल मैराथन दौड़ में भाग लेने वाले प्रतिभागी प्रिंटआउट निकालकर अपने सफेद रंग की टी-शर्ट पर चिपकाकर दौड़ते हुए वीडियो और फोटो लेकर हैशटैग कर सकते हैं।