बीजेपी ने सदस्यता अभियान को लेकर नियुक्त किए वक्ता , आज से 25 जुलाई तक जिलों में प्रशिक्षण कार्यक्रम | Chhattisgarh BJP accelerates membership campaign, training programs in districts from today to July 25

बीजेपी ने सदस्यता अभियान को लेकर नियुक्त किए वक्ता , आज से 25 जुलाई तक जिलों में प्रशिक्षण कार्यक्रम

बीजेपी ने सदस्यता अभियान को लेकर नियुक्त किए वक्ता , आज से 25 जुलाई तक जिलों में प्रशिक्षण कार्यक्रम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : July 21, 2019/5:14 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ बीजेपी ने सदस्यता अभियान को लेकर गति तेज कर दी है। प्रदेश में आज से सदस्यता अभियान को लेकर जिला प्रशिक्षण कार्यशालाएं का आयोजन किया जाएगा, इसके लिए बीजेपी ने प्रदेश के सभी जिलों के लिए वक्ता नियुक्त किए हैं।

ये भी पढ़ें: रक्षामंत्री का बड़ा बयान, कश्मीर मुद्दे का हल होगा धरती पर कोई ताकत इसे रोक नही सकती

बता दे कि सदस्यता अभियान के तहते प्रदेश के जिलों में महासमुंद में पूर्व सीएम रमन सिंह और संदीप शर्मा को जिम्मेदारी दी गई है। इसके साथ रायपुर शहर में अजय चंद्राकर और देवजी भाई पटेल को बड़ी जिम्मेदारी दी गई है, इधर रायपुर ग्रामीण में कोमल जंघेल, शंकर अग्रवाल को और बलौदाबाजार से बृजमोहन अग्रवाल, मूंदड़ा, चन्द्रकांति वर्मा के हाथों सौंपा गया है।

ये भी पढ़ें: प्रदेश के स्वास्थ्य सुविधाओं की खुली पोल, बस स्टैंड पर महिला ने नवजात को दिया 

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बीजेपी के राष्ट्रीय सदस्यता अभियान के प्रभारी बनाए जाने के बाद शिवराज सिंह का मानना है कि, इस बार 20 फीसदी ज्यादा 2 करोड़ 20 लाख नए सदस्यों के साथ देश भर में 13 करोड़ से ज्यादा सदस्य बनाने का लक्ष्य है इस बार बीजेपी का फोकस पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, केरल जैसे राज्यों पर है। बीजेपी देश के हर बूथ पर अपना सदस्य बनाएंगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/XWQhIymyB5A” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>