छत्तीसगढ़: CMHO ऑफिस में डाटा एंट्री ऑपरेटर पाई गई कोरोना पॉजिटिव, सभी लोगों के संपर्क में थी मरीज | Chhattisgarh: Corona positive found data entry operator in CMHO office

छत्तीसगढ़: CMHO ऑफिस में डाटा एंट्री ऑपरेटर पाई गई कोरोना पॉजिटिव, सभी लोगों के संपर्क में थी मरीज

छत्तीसगढ़: CMHO ऑफिस में डाटा एंट्री ऑपरेटर पाई गई कोरोना पॉजिटिव, सभी लोगों के संपर्क में थी मरीज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : June 19, 2020/8:43 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के आंकड़े थम नहीं रहे हैं। प्रदेश में प्रवासी मजदूरों के साथ-साथ बड़ी संख्या में स्वास्थ्यकर्मी भी कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं। वहीं अब कोरोना का संक्रमण CMHO ऑफिस तक पहुंच गया है।

Read More News:  राहुल गांधी नहीं मनाएंगे अपना 50वां जन्मदिन, गरीबों को भोजन-कपड़ा देकर सेवा दिवस मनाएगी कांग्रेस

जानकारी के अनुसार देर रात रायपुर में मिले कोरोना पॉजिटिव मरीजों में से एक शख्स CMHO ऑफिस में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद पर कार्यरत थी। बताया जा रहा है कि शख्स कार्यालय के सभी लोगों के संपर्क में थी। वहीं अब रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कार्यालय के अन्य स्टाफ में हड़कंप मच गया।

Read More News: राज्यसभा का रण, 8 राज्यों की 19 सीटों पर वोटिंग जारी, शाम तक ही आ जाएंगे नतीजे

प्रदेश में अब तक 1946 पॉजिटिव केस सामने आए हैं। छत्तीसगढ़ में अब एक्टिव मरीजों की सख्या 735 हो गई है। वहीं, अब तक प्रदेश में 1202 लोग कोरोना से जंग जीत चुके हैं। बता दें कि प्रदेश में अब तक तक 9 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

Read More News:  जम्मू कश्मीर में 8 आतंकियों को सेना के जवानों ने पहुंचाया जहन्नुम, शोपियां में 5 और पंपोर में 3 दहशतगर्द ढेर

 
Flowers