छत्तीसगढ़ की बेटी ने किया पीएम मोदी के कार्यक्रम 'परीक्षा पे चर्चा' का संचालन, गौरवान्तिव हुआ प्रदेश...देखें वीडियो | Chhattisgarh's daughter conducts PM Modi's program 'Pariksha Pe Charcha', proud state ... Watch video

छत्तीसगढ़ की बेटी ने किया पीएम मोदी के कार्यक्रम ‘परीक्षा पे चर्चा’ का संचालन, गौरवान्तिव हुआ प्रदेश…देखें वीडियो

छत्तीसगढ़ की बेटी ने किया पीएम मोदी के कार्यक्रम 'परीक्षा पे चर्चा' का संचालन, गौरवान्तिव हुआ प्रदेश...देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : January 20, 2020/12:28 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ की बेटी श्रिया सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम ‘परीक्षा पे चर्चा’ का संचालन किया। नईदिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आज यानि 20 जनवरी 2020 को आयोजित इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ की श्रिया सिंह के संचालन से प्रदेश गर्व की अनुभूति कर रहा है।

ये भी पढ़ें: परीक्षा पे चर्चा: जब मोदी सर की क्लास में छात्रों ने पूछे प्रश्न, प…

बता दें कि श्रिया सिंह राजधानी रायपुर के केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 2 में पढ़ने वाली 11वीं की छात्रा है। वही आर्ट ग्रुप में मानविकी कला में पढ़ाई कर रही है। हिंदी और अंग्रेजी में समान रूप से बोलने में दक्षता के कारण उनका चयन ​संचालन के​ लिए किया गया था। पीएम मोदी के इस लोकप्रिय कार्यक्रम में संचालन करने से वे काफी उत्साहित हैं।

ये भी पढ़े: क्लास में शरारती बच्चे ने किया जहरीले स्प्रे का छिड़काव, 9 लड़कियां…

इसके पहले श्रिया ने ‘एक भारत—श्रेष्ठ भारत’ वाद विवाद प्रतियोगिता में राष्ट्रीय विजेता रह चुकी है, ‘परीक्षा पे चर्चा’ कार्यक्रम में श्रिया के एंकरिंग करते हुए देखने पर केंद्रीय विद्यालय के सभी छात्र और अध्यापक काफी गौरवान्वित हो उठे।

ये भी पढ़ें: Pariksha Pe Charcha 2020 LIVE Update : PM Narendra Modi का छात्रों …

बता दें कि श्रिया ने छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले की एक अन्य बेटी मोनिका बैगा सहित जम्मू और आंध्रप्रदेश के छात्रों को प्रधानमंत्री से प्रश्न पूछने को कहा और इसके बाद प्रधानमंत्री से उनके सवालों और समस्या का समाधान करने की बात कही।

ये भी पढ़ें: CBSE 10वीं-12वीं बोर्ड परीक्षा का Admit Card जारी, छात्र नहीं कर पा…

 

 
Flowers