मुख्यमंत्री भूपेश की माता बिंदेश्वरी बघेल की हालत स्थिर, डॉक्टर्स ने अगले 24 घंटों को बताया महत्वपूर्ण | Chief Minister Bhupesh's mother Bindeswari Baghel's condition is stable

मुख्यमंत्री भूपेश की माता बिंदेश्वरी बघेल की हालत स्थिर, डॉक्टर्स ने अगले 24 घंटों को बताया महत्वपूर्ण

मुख्यमंत्री भूपेश की माता बिंदेश्वरी बघेल की हालत स्थिर, डॉक्टर्स ने अगले 24 घंटों को बताया महत्वपूर्ण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : June 24, 2019/2:14 pm IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता बिंदेश्वरी बघेल की हालत स्थिर लेकिन चिंताजनक बनी हुई है। डॉक्टर्स ने अगले 24 घंटे को बेहद महत्वपूर्ण बताया है। उनका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। अस्पताल में सोमवार शाम 7 बजे उनका मेडिकल बुलेटिन जारी किया है।

बुलेटिन में बताया गया है कि सीएम की माता बिंदेश्वरी बघेल को आज सुबह सांस की तकलीफ हुई और उन्हें तुरंत रामकृष्ण केयर अस्पताल ले गया गया जहां पर उन्हें कार्डियॉरेस्पिरेट्री अरेस्ट हुआ। डॉक्टर्स की टीम ने तुरंत उनका सीपीआर किया और उन्हें वेंटिलेटर पर ले लिया। वेंटिलेटर में लेने के बाद उनका डायलिसिस भी किया गया।

यह भी पढ़ें : पूर्व सांसद अभिषेक सिंह को हाईकोर्ट से राहत नहीं, चिटफंड कंपनी केस में हुई है एफआईआर 

आगे बताया गया है कि वर्तमान में उनकी स्थिति चिंताजनक है एवं जीवन रक्षक उपकरणों पर उन्हें रखा गया है। रामकृष्ण केयर अस्पताल के डॉक्टर्स की पूरी टीम सतत निगरानी कर रही है और उनका इलाज किया जा रहा है। किडनी से संबंधित रोग से वह पहले से ही पीड़ित थीं, जिसका इलाज डॉक्टर्स की निगरानी में हो रहा था। अस्पताल के डॉक्टर ने उनकी हालत चिंताजनक बताई है एवं अगला 24 घंटे बेहद महत्वपूर्ण होना बताया है।

 
Flowers