मुख्यमंत्री ने किया संत समागम का शुभारंभ,जगतगुरू शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती का लिया आर्शीवाद | Chief Minister bhupesh baghel inaugurates Sant Samgama in raipur

मुख्यमंत्री ने किया संत समागम का शुभारंभ,जगतगुरू शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती का लिया आर्शीवाद

मुख्यमंत्री ने किया संत समागम का शुभारंभ,जगतगुरू शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती का लिया आर्शीवाद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : February 27, 2019/7:59 am IST

राजिम। जगतगुरू शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती की उपस्थिति में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल महानदी आरती में शामिल हुए। मुख्यमंत्री ने राजीव लोचन मंदिर में भगवान विष्णु की पूजा-अर्चना भी की और प्रदेश की सुख समृद्धि और खुशहाली की कामना की।

बता दें कि मुख्यमंत्री विधानसभा की कार्यवाही समाप्त होने के बाद बस में मंत्रियों एवं विधायकों के साथ राजिम पहुंचे। धर्म नगरी राजिम पहुंचने पर मुख्यमंत्री का पारंपरिक रूप से स्वागत किया गया। स्थानीय कलाकारों ने सडक के दोनों ओर खडे होकर परंपरागत रूप से अपनी कला के माध्यम से मुख्यमंत्री, मंत्रियों और विधायकों का अभिवादन किया।

 

मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर जगतगुरू शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती का आर्शीवाद लिया।इस अवसर पर धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री  ताम्रध्वज साहू, जिले के प्रभारी मंत्री गुरू रूद्रकुमार, उद्योग मंत्री  कवासी लखमा, महिला एवं बाल विकास मंत्री  अनिला भेड़िया, विधायक राजिम अमितेश शुक्ला, विधायक अभनपुर धनेन्द्र साहू, विधायक  सहित अन्य विधायक और जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

 
Flowers