इस बैठक में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा- कर्मचारियों के हितों के लिए प्रदेश सरकार प्रतिबद्ध | Chief Minister Kamal Nath said in this meeting- State Government committed to employees' interests

इस बैठक में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा- कर्मचारियों के हितों के लिए प्रदेश सरकार प्रतिबद्ध

इस बैठक में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा- कर्मचारियों के हितों के लिए प्रदेश सरकार प्रतिबद्ध

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : August 2, 2019/12:50 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि प्रदेश सरकार कर्मचारियों के हितों के संरक्षण के लिए प्रतिबद्ध है। मुख्यमंत्री ने कहा कि वचन-पत्र में जो वादे कर्मचारियों के लिए किया गया हैं उन्हें पूरा किया जाएगा। इसको लेकर सीएम कमलनाथ गुरूवार मंत्रालय में 24 कर्मचारी संगठनों और अपाक्स कर्मचारी संगठन के प्रतिनिधि-मंडल से चर्चा किए।

ये भी पढ़ें: Watch Video: सदन में विधायक का सनसनीखेज खुलासा, कहा- हमारी पार्टी में पैसे लेकर दिया 

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि कोई भी शासकीय कर्मचारी किसी राजनीतिक दल का नहीं होता है, वह सरकार के लिए काम करता है। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों की मांगों और अपेक्षाओं के प्रति सरकार संवेदनशील है और उनके द्वारा दिए गए ज्ञापन पर सरकार गंभीरता से विचार करेगी।

ये भी पढ़ें: कमिश्नर राजेश बहुगुणा का अनोखा बयान, कहा- स्कूलों में शौचालय की साफ-सफाई 

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ये बी कहा कि वे शीघ्र कर्मचारियों के प्रतिनिधियों से चर्चा कर उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे। उन्होंने कर्मचारी-अधिकारी संगठनों से कहा कि वे अपनी मांग का हर बिन्दु अलग-अलग बनाकर दें ताकि उस पर त्वरित कार्रवाई हो सके। इस दौरान पर कर्मचारी और अधिकारियों ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।

 
Flowers