सीएम बघेल ने मंतूराम के वाइस सैंपल देने को ठहराया उचित, पूर्व सरकार पर लगाया आरोप.. जानिए | CM Baghel justified giving voice samples of Manturam, accuses former government

सीएम बघेल ने मंतूराम के वाइस सैंपल देने को ठहराया उचित, पूर्व सरकार पर लगाया आरोप.. जानिए

सीएम बघेल ने मंतूराम के वाइस सैंपल देने को ठहराया उचित, पूर्व सरकार पर लगाया आरोप.. जानिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : December 3, 2019/8:56 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। अंतागढ़ टेपकांड मामले में मंतूराम पवार के वाइस सैंपल देने पर सीएम बघेल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। पवार के वाइस सैंपल देने को उन्होंने उचित कदम ठहराया है। इसके साथ ही उन्होंने वकीलों को दिए जाने वाले खर्च का जवाब भी दिया है।

पढ़ें- सारकेगुड़ा मामले में सीएम भूपेश बघेल बोले- दोषियों को मिलेगी कड़ी स…

सीएम बघेल ने पूर्व सरकार पर तंज कसते कहा कि मामले की जांच न हो इसलिए पीआईएल दायर की जा रही है। बघेल ने वकीलों को महंगी फीस देने का भी आरोप लगाया। भूपेश बघेल के मुताबिक यह अपने आप में देश का पहला मामला होगा।

पढ़ें- चिटफंड मामले में हाईकोर्ट से पूर्व सांसद अभिषेक सिंह को राहत, दंडात्मक कार्रवाई पर रोक जारी रखने …

बता दें अंतागढ़ मामले के मुख्य आरोपी मंतूराम पवार मंगलवार को वाइस सेंपल देने एसआईटी दफ्तर पहुंचे। उन्होंने नियमों का पालन करते हुए वाइस सैंपल दिया। इसके बाद अब एसआईटी की टीम ने दूसरे आरोपी फिरोज सिद्दीकी सहित अन्य लोगों को वाइस सेंपल के लिए बुलाने का फैसला लिया है।

पढ़ें- प्याज की माला पहनकर संसद पहुंचे ‘आप’के नेता, केंद्र सरकार पर मढ़ा य…

एसआईटी बुधवार को फिरोज सिद्दीकी का वाइस सैंपल लेगी। वहीं, एसआईटी ने यह भी कहा है कि अन्य आरोपियों ने अब तक वाइस सैम्पल के लिए सहमति नहीं जताई है। अगर मामले से जुड़े अन्य लोग एसआईटी नहीं पहुंचे तो उन्हें कोर्ट के माध्यम से बुलाया जाएगा।

पढ़ें- सांप की सफल सर्जरी कराकर दी नई जिंदगी, कुएं में गिरा था 7 फीट लंबा …

 हाथियों की चिंघाड़ सुन लोगों में दहशत