सीएम बघेल की प्रेस कॉन्फ्रेंस, किसान, बिजली और हार पर कही ये बड़ी बात.. जानिए | cm baghel press confrence in ambikapur

सीएम बघेल की प्रेस कॉन्फ्रेंस, किसान, बिजली और हार पर कही ये बड़ी बात.. जानिए

सीएम बघेल की प्रेस कॉन्फ्रेंस, किसान, बिजली और हार पर कही ये बड़ी बात.. जानिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : June 4, 2019/7:04 am IST

अंबिकापुर। सरगुजा विकास प्राधिकरण की बैठक के दौरान सीएम बघेल ने कई महत्वपूर्ण फैसले किए हैं। सीएम ने जिले में उद्योगों को लेकर संभावनाएं जताई है। उनकी माने तो यहां उद्योग स्थापित होने सें बेरोजगारी पर लगाम लगेगा जिससे लोगों को बड़ी राहत मिलेगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/aphhx_d2zpc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

पढ़ें- छत्तीसगढ़ के इन दो मेडिकल कॉलेज को छोड़ बाकी सभी को…

सीएम ने साफ कहा कि किसानों को लेकर कोई भी परेशानी सरकार बर्दाश्त नहीं करेगी। प्रदेश में बिजली का कोई संकट नहीं होने के बावजूद विधायकों और जन प्रतिनिधियों द्वारा इलाके में बिजली कटौती की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए सीएम ने बिजली विभाग को फटकार लगाई जिसके बाद कुछ अधिकारियों पर निलंबन की कार्रवाई की गई है।

पढ़ें- नगरी निकाय चुनाव में बैलेट पेपर से वोटिंग कराने की ..

लोकसभा चुनाव में मिली हार को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि यह अप्रत्याशित परिणाम था और इसे लेकर कांग्रेस समीक्षा कर रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने यह भी कहा कि मेडिकल कॉलेज को मान्यता ना मिलना चौंकाने वाली बात है क्योंकि एमसीआई ने जिन बिंदुओं पर आपत्ति जताई थी उन्हें दूर किया जा रहा है।

पढ़ें-बीजेपी विधायक भीमा मंडावी की हत्या मामला, राज्य सरकार ने NIA जांच के खिलाफ पुनर्विचार का किया आग्रह

ऐसे में मान्यता को लेकर संबंधित विभाग के मंत्री से मुलाकात कर इस और प्रयास करने की बात भी मुख्यमंत्री ने कही। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज चार जिलों में जनचौपाल लगाने के साथ ही गोठानों का निरीक्षण कर क्षेत्र के लोगों की समस्याएं और सुझाव सुनेंगे जिसमे पंचायत मंन्त्री टीएस सिंह उनके साथ रहेंगे।