पीएम के स्वागत के लिए पहुंचे भूपेश-रमन का आमना-सामना, आदिवासियों की रिहाई और आयुष्मान योजना पर बोले, सुनिए | cm baghel speak on tribals and Ayushman plan

पीएम के स्वागत के लिए पहुंचे भूपेश-रमन का आमना-सामना, आदिवासियों की रिहाई और आयुष्मान योजना पर बोले, सुनिए

पीएम के स्वागत के लिए पहुंचे भूपेश-रमन का आमना-सामना, आदिवासियों की रिहाई और आयुष्मान योजना पर बोले, सुनिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : January 15, 2019/5:08 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के जेलों में बंदी आदिवासियों के मामले में कमेटी बनाए जाने के साथ ही प्रदेश में आयुष्मान योजना को लेकर संशय के बादल गहरा रहे हैं।

पढ़ें-एयरपोर्ट पर सीएम बघेल ने की पीएम मोदी की अगुवानी, सत्ता परिवर्तन के बाद पहली दफा राजधानी पहुंचे

इन दोनों ही मुद्दे पर आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी। भूपेश बघेल ने जहां ये कहा कि कमेटी हर पहलुओं की जांच करेगी, उसके बाद ही कुछ फैसला लिया जाएगा।

देखें वीडियो-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/hsiy7-aOoLk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

वहीं रमन सिंह ने कहा कि अच्छी बात है कमेटी बननी चाहिए और लोगों के विचार आने चाहिए। इसके अलावा आयुष्मान योजना के बंद किए जाने के सवाल पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री इस मामले को देख रहे हैं और बेहतर योजना बनाई जाएगी।

पढ़ें-राजधानी के पॉश इलाके में चल रहा था सेक्स रैकेट, दो दलाल सहित युवती ..

वहीं रमन सिंह ने कहा कि सरकार को योजना को बंद करने से पहले विचार करना चाहिए। आयुष्मान योजना से बेहतर पूरी दुनिया में कोई योजना नहीं होने की बात उन्होंने कही। इस योजना से हर वर्ग के लोगों को लाभ मिलेगा।