सीएम भूपेश बघेल और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की राहुल गांधी के जल्द स्वस्थ होने की कामना, कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव | CM Bhupesh Baghel and Jyotiraditya Scindia wished Rahul Gandhi to get well soon

सीएम भूपेश बघेल और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की राहुल गांधी के जल्द स्वस्थ होने की कामना, कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

सीएम भूपेश बघेल और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की राहुल गांधी के जल्द स्वस्थ होने की कामना, कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : April 20, 2021/11:53 am IST

नई दिल्लीः कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और वायनाड सांसद राहुल गांधी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने संपर्क में आए सभी लोगों से सतर्कता बरतने की अपील की है। वहीं, राहुल गांधी के कोरोना संक्रमित होने के बाद छत्तीसगढ़ के मुखिया भूपेश बघेल और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। बता दें कि कल ही राहुल गांधी ने बंगाल में होने वाली सभी रैलियों को रद्द करने का ऐलान किया था।

Read More: प्रधानमंत्री मोदी ने की राहुल गांधी के जल्द स्वस्थ होने की कामना, कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष

सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा है कि हम सब आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं राहुल जी। इस संकट के समय में देश को आपके मार्गदर्शन की आवश्यकता है। आप जल्द स्वस्थ होकर वापस लौटें। देश अपने जननेता का इंतजार कर रहा है।

Read More: आर्थिक गतिविधियों पर रोक से हमेशा के लिए बंद हो जाएंगे कारोबार: आरएआई

वहीं, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि आपके जल्द स्वास्थ होने की कामना करता हूं। इससे पहले पीएम मोदी ने भी राहुल गांधी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने कहा है कि आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

Read More: बड़ी राहतः जिले में चार दिन के भीतर 14 हजार 075 मरीजों ने दी कोरोना को मात, देखिए आंकड़ें