कोरोना संकट के बीच मजदूरों से मिलने पहुंचे सीएम भूपेश बघेल, भोजन समेत आवश्यक सेवाओं में कमी ना आने के दिए निर्देश | CM Bhupesh Baghel arrives to meet laborers amid Corona crisis Instructions not to fall short of essential services including food

कोरोना संकट के बीच मजदूरों से मिलने पहुंचे सीएम भूपेश बघेल, भोजन समेत आवश्यक सेवाओं में कमी ना आने के दिए निर्देश

कोरोना संकट के बीच मजदूरों से मिलने पहुंचे सीएम भूपेश बघेल, भोजन समेत आवश्यक सेवाओं में कमी ना आने के दिए निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : April 1, 2020/7:31 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लॉक डाउन के दौरान जनता की नब्ज जानने के लिए  सीधे समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों से बातचीत की और उन्हें आ रही दिक्कतों के सम्बंध में जानकारी ली। सीएम भूपेश बघेल मज़दूरों से मिलने लाभांडी स्थित कॉलोनी पहुंचे। सीएम ने मजदूरों के भोजन और रुकने संबंधित व्यवस्थाओं की  जानकारी ली है। पिछले दिनों सब्ज़ी मार्केट और कंट्रोल रूम का भी सीएम भूपेश बघेल ने दौरा किया था।

ये भी पढ़ें-राष्ट्रीय अध्यक्ष का निर्देश, BJP कार्यकर्ता प्रधानमंत्री राहत कोष…

कोरोना संकट के बीच मजदूरों से मिलने पहुंचे सीएम भूपेश बघेल ने अधिकारियों को मजदूरों के लिए भोजन समेत आवश्यक सेवाओं में कमी ना आने के  निर्देश दिए हैं। बता दें कि मुख्यमंत्री ने प्रदेश के विभिन्न जिलों में रहने वाले किसान, मजदूर, नर्स, ग्रामीण, सफाईकर्मी, सब्जी दुकानदार, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और महिलाओं से मिलकर उनकी परेशानियों का तत्काल समाधान भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- 2500 अधिकारी-कर्मचारियों को दी जाएगी संविदा नियुक्ति,राज्य शासन ने …

इससे पहले भी मुख्यमंत्री ने अपने निवास से फोन के जरिए आम लोगों से  बातचीत की थी। सीएम ने कहा कि राज्य सरकार लोगों की हर संभव मदद के लिए पूरे प्रयास कर रही है।