नक्सली मुठभेड़ में शहीद जवानों को सीएम भूपेश बघेल ने दी श्रध्दांजलि, कहा-छत्तीसगढ़ में हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाएगी

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 04 Apr 2019 03:41 PM, Updated On 04 Apr 2019 03:41 PM

रायपुर। परतापपुर थाना के ग्राम मोहल्ला में नक्सलियों और जवानों के बीच हुई मुठभेड़ में 4 जवान शहीद हो गए हैं। जवानों की शहादत पर सीएम भूपेश बघेल ने उन्हें श्रध्दांजलि दी है। भूपेश बघेल ने किया ट्वीट कर कहा कि पखांजूर नक्सली हमले में शहीद हुए जवानों की शहादत को मेरा प्रणाम, मैं घायल जवानों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। सीएम भूपेश बघेल ने नक्सलियों को चेतावनी देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में किसी भी तरह की हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाएगी । नक्सलियों से निपटने में हमारे जवान सक्षम हैं  और वे समुचित कार्रवाई करेंगे।

ये भी पढ़ें- मद्रास हाईकोर्ट ने की टिक टॉक को बैन करने की मांग, एप में पोर्न वीड...

बता दें कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले नक्सलियों ने फिर अपना उत्पात मचाना शुरू कर दिया है। गुरुवार सुबह सर्चिंग के लिए निकले बीएसएफ जवानों पर नक्सलियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की। नक्सली मुठभेड़ में बीएसएफ के चार जवान शहीद हो गए हैं, वहीं दो जवान गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मुठभेड़ परतापपुर थाना के ग्राम मोहल्ला में हुई थी । घायल जवानों का पखांजुर के सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है।


Web Title : CM Bhupesh Baghel gave homage to martyrs in Naxalite encounter Said- Violence will not be tolerated in Chhattisgarh

जरूर देखिये