हिंसक प्रदर्शन पर सीएम भूपेश बघेल का ट्वीट, कहा- 'दिल वालों की दिल्ली' को बांटने वालों को हिंदुस्तानी बनकर परास्त करें | CM Bhupesh Baghel Tweet on Violence in Delhi while protest against CAA

हिंसक प्रदर्शन पर सीएम भूपेश बघेल का ट्वीट, कहा- ‘दिल वालों की दिल्ली’ को बांटने वालों को हिंदुस्तानी बनकर परास्त करें

हिंसक प्रदर्शन पर सीएम भूपेश बघेल का ट्वीट, कहा- 'दिल वालों की दिल्ली' को बांटने वालों को हिंदुस्तानी बनकर परास्त करें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : February 24, 2020/1:51 pm IST

रायपुर: नागरिकता संशोधन कानून को लेकर आज दिल्ली के भजनपुरा में आज सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान हिंसक प्रदर्शन हुआ। प्रदर्शनकारियों ने कई गाड़ियों को आग लगा दी। इस दौरान पुलिस पर भी हमला किया। हालात बेकाबु होने पर घटनास्थल पर अर्द्धसैनिक बल को तैनात किया गया है।

Read More: छत्तीसगढ़ के इन इलाकों में बारिश का अलर्ट जारी, कड़ाके की ठंड से जीवन मुहाल

देश की राजधानी दिल्ली में हुए हिंसक प्रदर्शन को लेकर प्रदर्शन को लेकर छत्तीसगढ़ के मुखिया सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर बड़ी बात कही है। भूपेश बघेल ने अपने ट्वीट में लिखा है कि दिल्ली में फैल रही अशांति की आग को किसी दीवार से आप नहीं छिपा सकते गृहमंत्री एवं प्रधानमंत्री जी। “दिल वालों की दिल्ली” को वैमनस्यता की आग में झोंकने को ये देश कभी माफ नहीं करेगा। मेरी सभी अमन पसंद लोगों से अपील है एक साथ मिलकर, हिंदुस्तानी बनकर बांटने वालों को परास्त करें।

Read More: दो IAS के प्रभार में फेरबदल, 2006 बैच के अफसर पी. दयानंद को मिली समाज कल्याण विभाग की जिम्मेदारी

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री ने जताई ट्वीट कर चिंता जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- दिल्ली के कुछ हिस्सों में शांति और सद्भाव में गड़बड़ी के बारे में बहुत परेशान करने वाली खबर। मैं ईमानदारी से एलजी एन माननीय केंद्रीय गृह मंत्री से कानून और व्यवस्था को बहाल करने का आग्रह करता हूं और यह सुनिश्चित करता हूं कि शांति और सद्भाव बना रहे। किसी को भी झंडा फहराने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।

Read More: मां की डांट नाराज होकर 3री कक्षा का छात्र चढ़ा ट्रेन, सैकड़ों किलोमीटर दूर मिला इस अवस्था में

 
Flowers