सीएम भूपेश बघेल ने फोन पर जाना नक्सल घटना में घायल जवानों का हाल, डॉक्टरों को दिए बेहतर उपचार के दिए निर्देश | CM Bhupesh Baghel went to the phone to know the condition of the soldiers injured in the Naxalite incident, instructions given to doctors for better treatment

सीएम भूपेश बघेल ने फोन पर जाना नक्सल घटना में घायल जवानों का हाल, डॉक्टरों को दिए बेहतर उपचार के दिए निर्देश

सीएम भूपेश बघेल ने फोन पर जाना नक्सल घटना में घायल जवानों का हाल, डॉक्टरों को दिए बेहतर उपचार के दिए निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : March 23, 2021/5:49 pm IST

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने असम दौरे के दौरान आज देर शाम राजधानी रायपुर के रामकृष्ण केयर अस्पताल के डॉक्टरों और प्रबंधन के अधिकारियों से दूरभाष पर चर्चा कर नारायणपुर जिले में हुए बम ब्लास्ट की घटना में घायल जवानों का हाल चाल जाना और उन्हें बेहतर से बेहतर उपचार की सुविधाएं उपलब्ध कराने को कहा। मुख्यमंत्री ने घायल जवानों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

Read More: मध्यप्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1502 मरीज मिले, 4 मरीजों की मौत

इससे पहले कृषि एवं जल संसाधन मंत्री रविन्द्र चौबे ने आज देर शाम राजधानी के रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल पहुंचकर नारायणपुर में नक्सली घटना में घायल जवानों का हाल-चाल जाना और उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। कृषि मंत्री चौबे ने जवानों से घटना की जानकारी लेकर उनकी बहादुरी की सराहना करते हुए उनका हौसला भी बढ़ाया। घायल जवानों को देखने के लिए पुलिस महानिदेशक डी.एम. अवस्थी और अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा भी मंत्री चौबे के साथ उपस्थित थे।

Read More: निर्माणाधीन बिल्डिंग की दीवार गिरी, दबकर 4 लोगों की मौत, मची अफरातफरी

मंत्री चौबे ने अस्पताल के चिकित्सकों से जवानों के उपचार के संबंध में चर्चा की और जवानों को बेहतर से बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। ज्ञातव्य है कि डीआरजी बल के जवान नारायणपुर में नक्सल विरोधी अभियान के बाद जिला मुख्यालय नारायणपुर लौट रहे थे। इस दौरान कन्हारगांव-कड़ेनार रोड में एक आईईडी विस्फोट में पांच जवान शहीद हो गए। इस घटना में दो जवानों के गंभीर रूप से घायल तथा 12 अन्य जवानों को मामूली चोट आयी है। घायल जवानों को उपचार के लिए भारतीय वायु सेना के हेलीकॉप्टर से शाम को रायपुर लाया गया।

Read More: छत्तीसगढ़ में 24 घंटे में 20 कोरोना मरीजों की मौत, 1910 नए संक्रमितों की पुष्टि, 10 हजार के पार पहुंचा एक्टिव मरीजों का आंकड़ा