इस वर्ष होली नहीं मनाएंगे CM भूपेश बघेल, लोगों से सोशल मीडिया, डिजिटल माध्यम से शुभकामनाएं भेजने का किया आग्रह | CM Bhupesh Baghel will not celebrate Holi this year Urged people to send wishes through social media, digital

इस वर्ष होली नहीं मनाएंगे CM भूपेश बघेल, लोगों से सोशल मीडिया, डिजिटल माध्यम से शुभकामनाएं भेजने का किया आग्रह

इस वर्ष होली नहीं मनाएंगे CM भूपेश बघेल, लोगों से सोशल मीडिया, डिजिटल माध्यम से शुभकामनाएं भेजने का किया आग्रह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : March 28, 2021/2:03 pm IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए इस वर्ष होली का पर्व नहीं मनाने का फैसला किया है। उन्होंने प्रदेशवासियों से अपने घरों में रहकर परिवार के साथ सुरक्षित तरीके से होली मनाने की अपील की है। साथ ही लोगों से उन्हें सोशल मीडिया तथा डिजिटल माध्यम से शुभकामनाएं भेजने का आग्रह किया है।

ये भी पढ़ें: 
तमिलनाडु चुनाव : रायपुरम सीट वापस पाना द्रमुक के लिए प्रतिष्ठा की लड़ाई

मुख्यमंत्री ने आज प्रदेशवासियों के नाम जारी अपने संदेश में कहा है कि साथियों बढते कोरोना संक्रमण को देखते हुए मैंनेनें होली नहीं मनाने का फैसला लिया है। आप सभी से आग्रह है कि आप अपने बधाई संदेश एवं शुभकामनाएं मुझे सोशल मीडिया तथा डिजिटल माध्यम से दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें:
 विधायक पर हमले के खिलाफ भाजपा नेताओं ने मुख्यमंत्री आवास पर प्रदर्श…

मुख्यमंत्री ने कहा है कि साथियों,कोरोना संक्रमण के मामले प्रदेश में बढ़ रहे हैं लेकिन डरने की आवश्यकता नहीं है, बल्कि पहले की भांति मिल जुल कर इस महामारी से लड़ने की जरूरत है। आप सभी से आग्रह है कि अपने घरों में रहकर अपने परिवार के साथ सुरक्षित तरीके से होली मनाएं और कारोना संक्रमण का फैलाव रोकने में मदद करें। सीएम बघेल ने प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि आप सभी को रंगों के महापर्व होली की बधाई एवं शुभकामनाएं। रंगों का यह पर्व आपके जीवन में खुशहाली लाएं।