सीएम भूपेश बघेल ने विष्णुदेव साय को दी बधाई, कहा- आशा है आपके नेतृत्व में BJP विपक्ष की सकारात्मक भूमिका निभाएगी | CM Bhupesh Baghel Wishes to Vishudev sai for Become as BJP State President of Chhattisgarh

सीएम भूपेश बघेल ने विष्णुदेव साय को दी बधाई, कहा- आशा है आपके नेतृत्व में BJP विपक्ष की सकारात्मक भूमिका निभाएगी

सीएम भूपेश बघेल ने विष्णुदेव साय को दी बधाई, कहा- आशा है आपके नेतृत्व में BJP विपक्ष की सकारात्मक भूमिका निभाएगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : June 2, 2020/5:55 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुखिया भूपेश बघेल ने विष्णुदेव साय को तीसरी बार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर बधाई दी है। बधाई देते हुए भूपेश बघेल ने कहा है कि आशा है कि आपके नेतृत्व में भाजपा सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएगी। बता दें कि विष्णुदेव साय तीसरी बार छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बनाए गए हैं।

Read More: कोरोना संकट के बीच रूस में गहराया एक और संकट, अब खून पीने वाले किड़ों ने हजारों लोगों को किया बीमार

सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा है कि छत्तीसगढ़ के मुख्य विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के रूप में चुने जाने पर मैं पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं छत्तीसगढ़ भाजपा के नेता विष्णुदेव साय को बधाई देता हूं। आशा करता हूं कि आपके नेतृत्व में छत्तीसगढ़ भाजपा सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभाए।

Read More: छत्तीसगढ़ में फिर मिले 8 कोरोना पॉजिटिव मरीज, बढ़कर 441 हुई एक्टिव केस की संख्या, दिनभर में मिले 23 मरीज

बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री विष्णुदेव साय तीसरी बार छत्तीसगढ़ भाजपा के अध्यक्ष बनाए गए हैं। पार्टी नेताओं से चर्चा के बाद प्रदेश अध्यक्ष पद पर उनके नाम को लेकर सहमति बनी। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने आज उनके नाम की घोषणा की। पूर्व सांसद साय को केंद्रीय संगठन और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह का करीबी माना जाता है। उनकी पसंद के अनुसार प्रदेश अध्यक्ष के नाम पर मुहर लगी है।

 

 
Flowers