दो गुटों में विवाद के बाद CM भूपेश के बेटे चैतन्य कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे थाना, भाजपा नेता की गिरफ्तारी की मांग की | CM Bhupesh's son Chaitanya demand of bjp leader arrested

दो गुटों में विवाद के बाद CM भूपेश के बेटे चैतन्य कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे थाना, भाजपा नेता की गिरफ्तारी की मांग की

दो गुटों में विवाद के बाद CM भूपेश के बेटे चैतन्य कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे थाना, भाजपा नेता की गिरफ्तारी की मांग की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : October 31, 2019/10:58 am IST

दुर्ग। कुम्हारी में दो गुटों में आपस में मारपीट के बाद राजनीति गरमा गई है। विवाद बढ़ते-बढ़ते भाजपा वर्सेस कांग्रेस की लड़ाई बन गई है। इधर कार्रवाई की मांग लेकर आक्रोशित भीड़ ने थाने का घेराव कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही दुर्ग सांसद विजय बघेल थाने पहुंच गए तो दूसरी ओर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य बघेल कांग्रेसी नेता के समर्थन में कुम्हारी थाना पहुंच गए। जिसके बाद किसी तरह पुलिस के आला अधिकारियों ने दोनों नेताओं को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराकर शांत कराया। वहीं पुलिस भाजपा नेता अनमोल तिवारी तलाश की कर रही है।

Read More News: शहरी जीवन में सुधार के नये रंग, नई सरकार की पहल और उपलब्धियां

कुम्हारी में हुए इस मामले में पुलिस ने बताया कि कुम्हारी निवासी कांग्रेसी नेता का टाटीबंध में रहने वाले युवक सोनू, रूपेंद्र और उसके साथी के साथ गाड़ी टकराने को लेकर विवाद हुआ था। दोनों गुटों में बात बढ़ते ही मारपीट हो गई। युवकों का संबंध कुम्हारी निवासी भाजपा नेता अनमोल तिवारी से है। इस विवाद के बाद से ही भजापा नेता अनमोल तिवारी फरार है।

Read More News:राज्य पुरस्कारों की सूची जारी, 23 अलग-अलग क्षेत्रों में दिया जाएगा …

ऐसे में गुरुवार को विवाद में कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ता कूद गए। जिसके बाद से दोनों पक्ष एक दूसरे के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए कुम्हारी थाना में प्रदर्शन कर रहे हैं। कांग्रेसियों ने कुम्हारी पालिका के नेता प्रतिपक्ष अभिषेक यादव पर भाजपा नेता अनमोल तिवारी को अपने घर में छुपाकर बचाने का आरोप लगाया। पुलिस ने अभिषेक यादव को थाने बुलाकर पूछताछ की पुलिस ने सुरक्षा के मद्देनजर कुम्हारी थाने को छावनी में तब्दील कर दिया था। एडिशनल एसपी रोहित झा ने बताया कि अभी किसी भी पक्ष के खिलाफ अपराध दर्ज नहीं किया है। दोनों पक्षों के नेताओं से बातचीत की जा रही है।

Read More News: पूर्व सीएम ने कांग्रेस में 4 और विधायकों के बढ़ने का किया दावा, कहा…

मामला आमानाका थाने में ट्रांसफर कर दिया जाएगा। कुम्हारी में हुए इस मामले में कार्यकर्ताओ के बचाव में सीएम बघेल के बेटे चैतन्य बघेल, आशीष बंछोर, और राजेंद्र साहू थाने पहुँचे। तो दूसरी ओर दुर्ग सांसद विजय बघेल महापौर चंद्रकान्ता मांडले भी थाने पहुंचकर कार्यकर्ताओ को समझाया। विजय बघेल ने शांतिपूर्ण छतीसगढ़ में बाहरी भीतरी वाद कि राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा। तो कान्ग्रेस नेताओं ने अनमोल तिवारी के गिरफ्तारी की मांग की।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/MSb6u5nWm6A” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers