सिंधिया समर्थकों के प्रदर्शन के बीच सोनिया से मिले सीएम कमलनाथ, सब कुछ ठीक होने का दावा | CM Kamal Nath meets Sonia gandhi today

सिंधिया समर्थकों के प्रदर्शन के बीच सोनिया से मिले सीएम कमलनाथ, सब कुछ ठीक होने का दावा

सिंधिया समर्थकों के प्रदर्शन के बीच सोनिया से मिले सीएम कमलनाथ, सब कुछ ठीक होने का दावा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : August 30, 2019/9:47 am IST

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश पीसीसी अध्यक्ष को लेकर मचे बवाल के बची सीएम कमलनाथ ने दिल्ली में सोनिया गांधी से उनके निवास पर मुलाकात की। कमलनाथ ने सोनिया से मुलाकात कर सब कुछ ठीक होने का दावा किया है। उधर सिंधिया को पीसीसी चीफ की कमान देने की मांग को लेकर समर्थकों ने कांग्रेस भवन के सामने जमकर प्रदर्शन किया है।

पढ़ें- सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत श्रीनगर के दौरे पर, सुरक्षा बलों की तैयारियों का …

सिंधिया की नाराजगी और उनके समर्थन में कार्यकर्ताओं की इस्तीफे की धमकी के बीच सीएम कमलनाथ शुक्रवार सुबह सोनिया गांधी से मिलने दिल्ली पहुंचे। मुलाकात के बाद लौटे कमलनाथ ने सोनिया गांधी से तमाम मुद्दों पर बातचीत की बात कही। कमलनाथ ने कहा कि मैं तो खुद ही मांग कर रहा हूं कि सूबे में नया अध्यक्ष चुना जाए। उन्होंने कहा कि जब मैं सीएम बना तभी मैंने कहा था कि अब नए अध्यक्ष का चुनाव होगा।

पढ़ें- Watch Video: महिला टोल कर्मी ने मांगे पैसे तो कार चालक ने जड़ दिया …

ज्योतिरादित्य सिंधिया की नाराजगी के सवाल पर बोले, मुझे नहीं लगता कि वे नाराज हैं। गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को हाल ही में पार्टी ने महाराष्ट्र में स्क्रीनिंग कमिटी का चेयरमैन बनाया है, जो सूबे में टिकट बंटवारे की पर फैसला लेगी। इसके बाद से ही मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य को प्रदेश में जिम्मेदारी दिए जाने की मांग कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान उन्हें वेस्ट यूपी का प्रभारी बनाए जाने के बाद भी ऐसी मांगें उठी थीं।

पढ़ें- इस स्लैब के टैक्स पेयर्स को मिलेगी भारी छूट, सरकार जल्द ले सकती है .

नर्मदा पुल से गिरी युवती

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/wNCgKI0lkPs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers