सीएम कमलनाथ ने कहा- हर साल 14 अगस्त को सरकार शहीदों का सम्मान करेगी, प्रदेश के युवाओं को देश सेवा से जोड़ा जाए | CM Kamal Nath said - Every year on August 14, the government will honor the martyrs

सीएम कमलनाथ ने कहा- हर साल 14 अगस्त को सरकार शहीदों का सम्मान करेगी, प्रदेश के युवाओं को देश सेवा से जोड़ा जाए

सीएम कमलनाथ ने कहा- हर साल 14 अगस्त को सरकार शहीदों का सम्मान करेगी, प्रदेश के युवाओं को देश सेवा से जोड़ा जाए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : August 14, 2019/1:23 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के मिंटो हॉल में आयोजित शहीद सम्मान समारोह में सूबे के मुखिया कमलनाथ ने कहा कि हमारे देश की विविधता ही हमारी पहचान है। और आज हमें गर्व है उन शहीदों पर जिन्होंने देश के लिए बलिदान दिया है।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अफसरों को दिए निर्देश, इधर बीजेपी ने प्रदेश सरकार पर लगाया ये आरोप

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि लोगों से सुझाव मांगे की शहीदों के सम्मान में और क्या किया जाए। इस दौरान सीएम ने ऐलान किया कि हर साल 14 अगस्त को सरकार शहीदों का सम्मान करेगी। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि मप्र वैसे ही वीरों की भूमि है,प्रदेश के युवाओं को देश सेवा से जोड़ा जाए।

ये भी पढ़ें: धारा 370 हटाने का समर्थन करने वालों की सूची में एक और कांग्रेस MLA, विनय 

इस दौरान सीएम कमलनाथ ने कहा कि मध्यप्रदेश में प्रतिनिधित्व कम है इसे बढ़ाया जाना चाहिए, और देश भक्ति की भावना सिर्फ व्हाट्सएप तक सीमित न रहे, इसके लिए पहल करनी चहिए। मिंटो हॉल में आयोजित शहीद सम्मान समारोह में कई सीएम समेत कई लोग मौजूद रहें।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/MZiv4CUM4P4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers