धारा 370 हटाने का समर्थन करने वालों की सूची में एक और कांग्रेस MLA, विनय जायसवाल ने कही ये बात...

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 14 Aug 2019 05:59 PM, Updated On 14 Aug 2019 05:59 PM

कोरिया: धारा 370 को लेकर देश ही नहीं विदेशों में भी खलबली मची हुई है। जहां एक ओर कांग्रेस सहित कई अन्य दलों के नेताओं ने सरकार के इस फैसले का विरोध किया है तो वहीं, कांग्रेस के कई नेताओं ने मोदी सरकार के फैसले का समर्थन किया है। धारा 370 हटाने के मोदी सरकार के फैसले का समर्थन करने वाले कांग्रेस नेताओं की सूची में एक और कांग्रेसी विधायक का नाम शामिल हो गया है।

Read More: रिलीज से पहले मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बटला हाउस’ को कोर्ट ने दिया झटका, फिल्म से 2 सीन्स हटाने के निर्देश

दरअसल छत्तीसगढ़ के कोरिया विधानसभा क्षेत्र के विधायक विनय जायसवाल ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने को लेकर मोदी सरकार का सम​र्थन किया है। इस फैसले को लेकर उन्होंने कहा है कि जम्मू-कश्मीर में जरूरत थी कि धारा 370 और 35ए हटाया जाए। मोदी सरकार के इस फैसले से जम्मू-कश्मीर के लोगों को फायदा मिलेगा।

Read More: शिवराज सिंह चौहान सहित तीन भाजपा नेताओं की हत्या की साजिश, दो आरोपी चढ़े क्राइम ब्रांच के हत्थे

इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए अमीत जोगी पर करारा प्रहार किया है। उन्होंने कहा है कि मानसिक दिवालियापन और मानसिक खालीपन का शिकार हो गए है अमित जोगी। जो मुख्यमंत्री के मातृ शोक में भी बयानबाजी करते हैं।

Read More: प्रदेश के इन 36 जिलों में मौसम विभाग ने जारी किया भारी बारिश का अलर्ट

आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि जो शोक कार्यक्रम को लेकर ऐसा बयानबाजी करे वो कितना बुद्धिमान होगा। अमित जोगी होनहार पिता के पुत्र हैं, उन्हें पिता अजीत जोगी से सीख लेनी चाहिए।

Read More: पीएम मोदी की दो टूक, जिन्हें आतंकवादियों से सहानुभूति बस वही कर रहे आर्टिकल 370 हटाने का विरोध

Web Title : MLA Vinay Jaiswal support Modi Government on Article 370

जरूर देखिये