सीएम कमलनाथ आज करेंगे विभागों की समीक्षा, 10.30 बजे पहुंचेंगे मंत्रालय | CM Kamal Nath will review the departments today,Ministry will arrive at 10.30

सीएम कमलनाथ आज करेंगे विभागों की समीक्षा, 10.30 बजे पहुंचेंगे मंत्रालय

सीएम कमलनाथ आज करेंगे विभागों की समीक्षा, 10.30 बजे पहुंचेंगे मंत्रालय

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : June 8, 2019/2:44 am IST

भोपाल। सूबे के मुखिया कमलनाथ आज प्रदेश में अलग-अलग विभागों की समीक्षा बैठक करेंगे। सीएम कमलनाथ सुबह 10.30 बजे मंत्रालय पहुंचेंगे, जिसके बाद 11.30 बजे सीएम ग्रामीण विकास विभाग की समीक्षा करेंगे। इसके बाद दोपहर 1.30 बजे इन्वेस्टमेंट प्रमोशन की करेंगे समीक्षा।

ये भी पढ़ें: दो दिन की विदेश यात्रा पर निकले पीएम मोदी, आज कोच्चि में पूजा-अर्चना के बाद मालदीव के लिए 

इसके साथ ही सीएम कमलनाथ लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की बड़ी हार के बाद आज प्रदेश में कांग्रेस कोर ग्रुप की अहम बैठक होनी है। इस बैठक में प्रदेश कांग्रेस के सभी बड़े नेता और सांसद शामिल होंगे। बैठक में लोकसभा चुनाव में मिली हार पर मंथन किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: सीएम भूपेश बघेल आज जाएंगे दिल्ली, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से हो सकती है 

वहीं सीएम कमलनाथ ने प्रदेश में इन दिनों प्रदेश में हो रही बिजली कटौती को लेकर कड़े तेवर दिखाए। सीएम ने साफ तौर पर कहा है कि सरप्लस बिजली होने के बाद भी कटौती बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जनता की परेशानी को सरकार बिल्कुल भी नजर अंदाज नहीं करेगी। सीएम ने निर्देश दिए कि अघोषित बिजली कटौती बिल्कुल न हो और तकनीकी खराबियों को प्रशिक्षित अमला तत्काल ठीक करें।

 
Flowers