बिजनेस डवलपमेंट मीट कॉमपिस्ट में सीएम ने की शिरकत, कहा- ई कामर्स से मुकाबले के लिए तैयार रहें व्यापारी | CM participated in Business Development Meet Compist Said- traders should be ready to compete with e-commerce

बिजनेस डवलपमेंट मीट कॉमपिस्ट में सीएम ने की शिरकत, कहा- ई कामर्स से मुकाबले के लिए तैयार रहें व्यापारी

बिजनेस डवलपमेंट मीट कॉमपिस्ट में सीएम ने की शिरकत, कहा- ई कामर्स से मुकाबले के लिए तैयार रहें व्यापारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : October 23, 2019/1:20 am IST

भोपाल। मिंटो हाल में बिजनेस डवलपमेंट मीट कॉमपिस्ट का आयोजन किया गया। कन्फेडरेशन ऑफ एमपी फॉर इंडस्ट्रीज सर्विसेस एंड ट्रेड के इस आयोजन का शुभारंभ सीएम कमलनाथ और राज्यसभा सासंद दिग्विजय सिंह ने किया।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस सांसद की पत्नी ने सोशल मीडिया पर लिखा- ‘रेप की तरह है किस्…

सीएम कमलनाथ ने अपने संबोधन में कहा, कि व्यापार में आ रहे परिवर्तन को समझना होगा। आज व्यापारियों का मुकाबला ई कामर्स से है। हमें व्यवस्था को समझने के साथ ही व्यापार बढाने के लिए नई टेक्नालाजी का इस्तेमाल करना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें- PM मोदी नोबेल विजेता अभि​जीत से मिले, ट्वीट कर कहा- मानव सशक्तीकरण …

सीएम कमलनाथ ने प्रदेश के छोटे उद्योगपतियों और व्यापारियों की समस्या के निराकरण के लिए सीएस की अध्यक्षता में एडवाजरी कमेटी गठन करने की घोषणा भी की। सीएम कमलनाथ ने कहा कि इसकी पहली बैठक में वो शामिल होंगे। वही कॉमपिस्ट के अध्यक्ष गोविंद गोयल ने बताया कि प्रदेश में निवेश को बढ़ावा देना है तो छोटे उघोगों को बढ़ावा देने की आवश्यकता है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Kj-iCl9Gx7w” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers