ऑक्सीजन की कमी को लेकर सीएम शिवराज ने की महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से चर्चा, पूर्व मंत्री ने साधा निशाना | CM Shivraj discussed lack of oxygen with Chief Minister of Maharashtra Targeted former minister

ऑक्सीजन की कमी को लेकर सीएम शिवराज ने की महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से चर्चा, पूर्व मंत्री ने साधा निशाना

ऑक्सीजन की कमी को लेकर सीएम शिवराज ने की महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से चर्चा, पूर्व मंत्री ने साधा निशाना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : September 10, 2020/6:50 am IST

भोपाल। CM शिवराज सिंह चौहान ने  महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे से ऑक्सीजन की कमी को लेकर चर्चा  की है। दरअसल मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण बढ़ने की वजह से बड़ी मात्रा में ऑक्सीजन सिलेंडर की जरुरत पड़ रही है। ऐसे में ऑक्सीजन की आपूर्ति को लेकर दोनों मुख्यमंत्रियों के बीच चर्चा होने की खबर है।

ये भी पढ़े-कोरोना से गरीबी, भुखमरी और संघर्ष बढ़ने की आशंका- संयुक्त राष्ट्र

वहीं प्रदेश में ऑक्सीजन की कमी को लेकर CM शिवराज का बयान सामने आया है। सीएम शिवराज ने कहा कि ऐसे संकट के समय ऑक्सीजन की सप्लाई नहीं रोकी जानी चाहिए। सीएम शिवराज ने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने मुझे आश्वस्त किया है, हमने वैकल्पिक व्यवस्था भी की है, सीएम शिवराज ने कहा कि प्रदेश में ऑक्सीजन की कोई कमी कोविड मरीजों को नहीं होगी।

ये भी पढ़े- जयशंकर ने रूसी विदेश मंत्री लावरोव से मुलाकात की, द्विपक्षीय संबंध …

वहीं पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने CM शिवराज और सिंधिया के ग्वालियर चम्बल दौरे पर निशाना साधा है। पीसी शर्मा ने कहा कि सरकार के पास कोरोना मरीजों को ऑक्सीजन देने का पैसा नहीं है, ये करोड़ों के फ़र्ज़ी शिलान्यास,लोकार्पण करने जा रहे हैं ।

 
Flowers