कांग्रेस के ट्वीट पर CM शिवराज ने दिया जवाब, कहा- हमें प्रदेश की सेवा करने की ललक में नींद नहीं आती और कांग्रेस की कभी जाती नहीं.. | CM Shivraj replied on the Congress's tweet, saying - we do not sleep in the urge to serve the state

कांग्रेस के ट्वीट पर CM शिवराज ने दिया जवाब, कहा- हमें प्रदेश की सेवा करने की ललक में नींद नहीं आती और कांग्रेस की कभी जाती नहीं..

कांग्रेस के ट्वीट पर CM शिवराज ने दिया जवाब, कहा- हमें प्रदेश की सेवा करने की ललक में नींद नहीं आती और कांग्रेस की कभी जाती नहीं..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : November 2, 2020/5:48 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के 28 विधानसभा सीटों में चुनाव प्रचार प्रसार थमने के बाद अब बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के बीच ट्विटर वार शुरू हो गया है। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर बीजेपी पर तंज कसा। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार करते हुए हमला बोला।

Read More News: छत्तीसगढ़ में आज से शैक्षणिक गतिविधियां शुरू, महाविद्यालयों में ऑनलाइन क्लासेस के जरिए होगी पढ़ाई, उच्च शिक्षा विभाग ने दिए थे निर्देश

दरअसल कांग्रेस ने ट्वीट कर प्रदेश में 28 में कमलनाथ की लहर के साथ सभी सीटों में कांग्रेस की जीत का दावा किया। वहीं बीजेपी पर तंज कसते हुए लोकतंत्र की हत्या बना मुख्य चुनावी मुद्दा लिखकर एक सर्वें रिपोर्ट पेश किया। जिसमें कांग्रेस को 28 सीट और बीजेपी को एक भी सीट नहीं मिली है। आगे लिखा कि ख़रीद-फ़रोख़्त वाली बीजेपी को जनता ने नकारा।

Read More News: पिता की हत्या मामले में उचित कार्रवाई ना होने से नाराज युवती ने काटी हाथ की नस, CM को टैग किया सुसाइड नोट, कांग्रेस ने ट्वीट कर उठाए सवाल

इस ट्वीट पर शिवराज ने जवाब देते हुए कहा कि ..और नींद का क्या है, हमें प्रदेश की सेवा करने की ललक में आती नहीं। और कांग्रेस की कभी जाती नहीं।

दिग्विजय ने ट्वीट कर कहा- टिकाऊ या बिकाऊ, ईमानदार या बेईमान, वफादार या गद्दार,लोकतंत्र या नोटतंत्र
निर्णय आपको करना है। बिकाऊ को सबक सिखाओ, लोकतंत्र का सम्मान बचाओ।

Read More News: प्रचंड तूफान में तब्दील हो सकता है ‘इटा’, कोरोना के बाद महाशक्ति पर मंडरा रहा एक और गंभीर संकट

 
Flowers