लॉक डाउन के बीच सीएम शिवराज करेंगे मंत्रिमंडल का गठन, ये 6 विधायक लेंगे शपथ: सूत्र | CM Shivraj Singh Chauhan will Extend his cabinet Tomorrow: Source

लॉक डाउन के बीच सीएम शिवराज करेंगे मंत्रिमंडल का गठन, ये 6 विधायक लेंगे शपथ: सूत्र

लॉक डाउन के बीच सीएम शिवराज करेंगे मंत्रिमंडल का गठन, ये 6 विधायक लेंगे शपथ: सूत्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : April 20, 2020/5:12 pm IST

भोपाल: कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कल अपने मंत्रिमंडल का विस्तार करेंगे। बताया जा रहा है कि कल 6 विधायक मंत्री पद की शपथ लेंगे। माना जा रहा है कि कोरोना के चलते छोटे मंत्रिमंडल का गठन किया जा रहा है। वहीं, तीन मई के बाद हालात को देखते हुए मंत्रिमंडल का और विस्तार किया जाएगा। बता दें कि यह खबर सूत्रों के हवाले मिली है।

Read More: लॉकडाउन के बीच पुलिस की वर्दी पहने शख्स ने की गोलीबारी, महिला पुलिस अधिकारी समेत 16 लोगों की मौत

सूत्रों के हवाले मिली जानकारी के अनुसार कल शिवराज सिंह के कैबिनेट मंत्री के तौर पर गोपाल भार्गव, नरोत्तम मिश्रा, भूपेंद्र सिंह, तुलसी सिलावट,गोविंद राजपूत और बिसाहू लाल सिंह मंत्री पद की शपथ लेंगे। हालांकि अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि इन विधायकों को कौन सा विभाग दिया जाएगा।

Read More: No Mask..No Petrol: बगैर मास्क के नही मिलेगा पेट्रोल, कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए फैसला

बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना संकट के बीच 23 मार्च को सीएम पद की शपथ ली थी। इसके बाद से लगभग 25 दिन से ज्यादा वक्त हो चुका है, जब शिवराज सिंह बिना मंत्रियों के सरकार चला रहे हैं।

Read More: खंडवा में 8 कोरोना पॉजिटिव मरीज पूरी तरह स्वस्थ, डिंडौरी में मिला कोरोना संक्रमण का पहला केस