प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर CM शिवराज लेंगे गृह विभाग की बैठक, मंत्री नरोत्तम मिश्रा होंगे शामिल | CM Shivraj will take home department meeting regarding state law and order, minister Narottam Mishra will also be included

प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर CM शिवराज लेंगे गृह विभाग की बैठक, मंत्री नरोत्तम मिश्रा होंगे शामिल

प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर CM शिवराज लेंगे गृह विभाग की बैठक, मंत्री नरोत्तम मिश्रा होंगे शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : July 13, 2020/7:04 am IST

भोपाल। कोरोना संकट के बीच प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर थोड़ी देर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समीक्षा बैठक लेंगे। इस बैठक में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी शामिल होंगे। साथ ही मुख्य सचिव, डीजीपी और एडीजी इंटेलीजेंस भी बैठक में शामिल होंगे।

Read More News: राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर गहराया संकट, बैठक से पहले विधायकों को व्हिप जारी

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से मंत्रियों के विभाग बंटवारे को लेकर चल रही बैठकों का दौर खत्म होने के बाद अब सीएम शिवराज प्रदेश की कानून व्यवस्था में कसावट लाने बैठक बुलाई है। इसके अलावा आज ही सीएम शिवराज कैबिनेट की भी बैठक लेंगे।

Read More News: पायलट से सियासी सहानभूति, मध्यप्रदेश की राह पर राजस्थान की 

बैठक मंत्रालय में होगी। कैबिनेट की बैठक में कई अहम मुद्दों पर फैसला आने की उम्मीद है। उल्लेखनीय है कि प्रदेश में लंबी चर्चाओं के बाद आखिरकार रविवार रात को कैबिनेट मंत्रियों को उनके विभागों का बंटवारा कर दिया गया। इसके बाद आज सीएम शिवराज बैठक बुलाई है। इस बैठक में कई अहम मुद्दों का लेकर मंत्रियों के साथ सीएम शिवराज चर्चा करेंगे।

Read More News: प्रदेश की राजधानी सहित तीन शहरों में मिले 287 कोरोना मरीज, 24 घंटों में 14 की मौत