सीएम ने टेपकांड पर ट्वीट कर पूरे घटनाक्रम को शर्मनाक बताया, षड़यंत्रकारी राजनेता कहलाने लायक नहीं | CM tweeted the entire incident on the tape case as shameful

सीएम ने टेपकांड पर ट्वीट कर पूरे घटनाक्रम को शर्मनाक बताया, षड़यंत्रकारी राजनेता कहलाने लायक नहीं

सीएम ने टेपकांड पर ट्वीट कर पूरे घटनाक्रम को शर्मनाक बताया, षड़यंत्रकारी राजनेता कहलाने लायक नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : September 8, 2019/8:40 am IST

रायपुर। सीएम बघेल ने अंतागढ़ टेपकांड मामले पर ट्वीट कर इस पूरे घटनाक्रम को शर्मनाक बताया। सीएम ने कहा अंतागढ़ चुनाव धांधली के बारे में हमारे आरोप सही साबित हुए। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की हत्या का षड़यंत्र हमारी आशंका से ज्यादा गहरा निकला।

पढ़ें- 15 एकड़ सरकारी जमीन से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई, 70 से ज्यादा लोग…

सीएम ने आगे कहा कि ‘मैं इसे राजनीति मानने से इनकार करता हूं’ इन सभी षड़यंत्रकारियों को राजनेता कहना ठीक नहीं समझता’ सीएम बघेल ने कहा कि कानून इस मसले पर अपना काम करेगा।

पढ़ें- राजिम के त्रिवेणी संगम का जलस्तर बढ़ा, कुलेश्वर महादेव का चबूतरा डू

गौरतलब है कि टेपकांड मामले में आरोपी मंतूराम पवार ने बड़ा खुलासा करते हुए 7.5 करोड़ में अंतागढ़ चुनाव की डील होने की बात कही है। मंतूराम ने कहा कि मंत्री राजेश मूणत के बंगले में पैसे का लेनदेन हुआ था। इसके साथ ही मंतूराम ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी, अमित जोगी और राजेश मूणत का नाम भी लिया है और इनके खिलाफ मजिस्ट्रेट के सामने मंतूराम ने बयान दर्ज करवाया है।

पढ़ें- वोटर लिस्ट में बड़ी गड़बड़ी, नगरीय निकाय चुनाव से पहले बढ़ी संभावित प्रत्याशियों की टेंशन

मंतूराम पवार के बयान पर रमन की सफाई

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/oW_PgrwZ10w” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers