राजिम के त्रिवेणी संगम का जलस्तर बढ़ा, कुलेश्वर महादेव का चबूतरा डूबने की कगार पर, नहीं हो पा रही भगवान की आरती | The water level of the Triveni Sangam of Rajim increased

राजिम के त्रिवेणी संगम का जलस्तर बढ़ा, कुलेश्वर महादेव का चबूतरा डूबने की कगार पर, नहीं हो पा रही भगवान की आरती

राजिम के त्रिवेणी संगम का जलस्तर बढ़ा, कुलेश्वर महादेव का चबूतरा डूबने की कगार पर, नहीं हो पा रही भगवान की आरती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : September 8, 2019/4:25 am IST

राजिम। प्रदेश में शनिवार से राजधानी सहित कई इलाकों में झमाझम बारिश दर्ज की गई है। लगातार बारिश होने से राजिम के त्रिवेणी संगम का जलस्तर काफी बढ़ गया है।

पढ़ें- पाक पीएम की पूर्व पत्नी रेहम खान ने इमरान खान का उड़ाया मजाक, कहा ‘…

शनिवार शाम से रातभर पानी गिरने से भगवान कुलेश्वरनाथ महादेव मंदिर का 20 फीट ऊंचा चबूतरा डूबने की कगार में है। पानी का जलस्तर बढ़ने से भगवान की आरती नहीं हो पा रही है।

पढ़ें- युद्ध की धमकी के बाद पाकिस्तान का युद्ध से तौबा, कहा 370 हटाने से प…

गौरतलब है कि राजधानी में लगातार बारिश की वजह से कई जगहों पर जलभराव की स्थिति हो गई है। बारिश की वजह से दो दिन पहले मोती बाग और श्याम नगर इलाके की सड़कों में कमर तक पानी भर गया था। छात्रों को सड़क तैरकर पार करना पड़ा था। बीते दो से तीन दिनों में अच्छी बारिश दर्ज की गई है। हालांकि इस बारिश से हताश किसानों के चेहरे खिल गए हैं। सूखे की चपेट में जा रहे फसलों के लिए ये बारिश वरदान साबित हो रही है।

पढ़ें- चंद्रयान -2 पर पाकिस्तानी मंत्री ने कसा तंज तो हुए ट्रोल, भारतीय यूजर्स का जव.

मंतूराम पर रमन की सफाई

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/oW_PgrwZ10w” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers