सीएम कल जाएंगे बिहार दौरे पर, दोपहर 12 बजे विशेष विमान से होंगे रवाना, चुनावी सभा को करेंगे संबोधित | CM will visit Bihar tomorrow, will leave in a special flight at 12 noon, will address the election meeting

सीएम कल जाएंगे बिहार दौरे पर, दोपहर 12 बजे विशेष विमान से होंगे रवाना, चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

सीएम कल जाएंगे बिहार दौरे पर, दोपहर 12 बजे विशेष विमान से होंगे रवाना, चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : November 2, 2020/5:21 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुखिया भूपेश बघेल मंगलवार को बिहार दौरे पर जाएंगे। बिहार प्रवास के दौरान वे विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए होने वाले प्रचार अभियान में शामिल होंगे। इस दौरान वे कदवा विधानसभा क्षेत्र में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे और जनता से कांग्रेस उम्मीदवार को वोट करने की अपील करेंगे।

Read More: #IBC24AgainstDrugs: धंधेबाजों की काली करतूत का पर्दाफाश! क्वींस क्लब के रसूखदार संचालकों ने हड़प ली विधायक आवास के रास्ते की जमीन

जारी शेड्यूल के अनुसार सीएम भूपेश बघेल मंगलवार दोपहर 12 बजे रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट से विशेष विमान से पश्चिम बंगाल के बगडोरा एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। यहां से वे दो बजे कदवा के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना होंगे। 2.45 से 3.45 के बीच सीएम भूपेश बघेल कदवा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद वे शाम 5 बजे हेलीकॉप्टर से पटना पहुंचेंगे। इसके बाद शाम 6.25 बजे होटल पहुंचेंगे और यही रात्रि विश्राम करेंगे।

Read More: छठ पूजा के लिए जिला प्रशासन ने जारी की गाइडलाइन, इस बार घर में ही मनाया जाएगा त्योहार

बता दें कि बिहार विधान सभा की 243 सीटों के लिए तीन चरणों में मतदान होना है। दूसरे चरण में 94 सीटों पर कल मतदान होना है और तीसरे चरण के लिए 7 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। जबकि मतगणना 10 नवंबर को होगी।

Read More: इस दिवाली न फूटेंगे पटाखे और न होगी आतिशबाजी, राजस्थान के गृह विभाग ने जारी किया निर्देश

 

 
Flowers