सीएम की दो टूक, बार-बार नहीं होगी कर्ज माफी, बीजेपी से कहा- दिल में गोडसे मुंह में गांधी नहीं चलेगा | CM's Bluntly Debt forgiveness will not happen again and again Told BJP - Godse in heart will not do Gandhi in mouth

सीएम की दो टूक, बार-बार नहीं होगी कर्ज माफी, बीजेपी से कहा- दिल में गोडसे मुंह में गांधी नहीं चलेगा

सीएम की दो टूक, बार-बार नहीं होगी कर्ज माफी, बीजेपी से कहा- दिल में गोडसे मुंह में गांधी नहीं चलेगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : October 22, 2019/5:20 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज सुबह झारखंड और उत्तरप्रदेश के लिए रवाना हुए । एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि केवल बस्तर और नक्सल क्षेत्रों में मैनुअल टेंडर होगा। ताकि अधिक से अधिक स्थानीय युवाओं को रोजगार मिले ।

ये भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव : पीएम मोदी ने किया ट्वीट, लोकतंत्र के पर्व में हिस्…

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कवासी लकमा के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि किसानों को कर्ज माफी हो चुकी है। हमने एक बार कर्ज माफी का वादा किया था बार बार कर्ज माफी नहीं होगी ।

ये भी पढ़ें- जय श्री राम कहने पर TMC कार्यकर्ता को पार्टी के सदस्यों ने बेरहमी स…

बीजेपी की पद यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि कहा दिल में गोडसे और मुंह में गांधी नहीं चलेगा । मुख्यमंत्री ने एक बार फिर से बीजेपी को गोडसे मुर्दाबाद के नारे लगाने की चुनौती दी ।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/2Boq6UOsauw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers