कंप्यूटर बाबा का बड़ा बयान, कहा- सरकार के साथ हूं.. कांग्रेस पार्टी में नहीं | Computer baba big statments , I am with the govt . not in Congress party

कंप्यूटर बाबा का बड़ा बयान, कहा- सरकार के साथ हूं.. कांग्रेस पार्टी में नहीं

कंप्यूटर बाबा का बड़ा बयान, कहा- सरकार के साथ हूं.. कांग्रेस पार्टी में नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : November 15, 2019/10:44 am IST

टीकमगढ़। मध्य प्रदेश के कम्प्यूटर बाबा का बड़ा बयान सामने आया है। बाबा ने अपने तीखे अंदाज में कहा है कि मैं सरकार के साथ हूं कांग्रेस पार्टी में नहीं। चर्चा के दौरान उन्होंने पूर्व में शिवराज सरकार के कार्यकाल में हुए पौधरोपण में हुए भ्रष्टाचार की जांच की मांग की है।

Read More News: शराबी बस ड्राइवर ने स्कूल जा रहे छात्र को कुचला, मौत के बाद भड़के लोगों ने किया हंगामा

अपने तीखे तेवर और बयानबाजी को लेकर कम्प्यूटर बाबा हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। गड़बड़ी करने वालों को कान पकड़ कर बाहर निकालने वाले के इस बयान देने के बाद फिर से सियासी हलचत तेज होने की संभावना बढ़ गई। हालांकि अपने बयान के दौरान बा​बा ने किसी मंत्री या फिर नेता की ओर इशारा नहीं किया।

Read More news:सुरक्षाबलों को सफलता, एक वारंटी सहित दो नक्सली गिरफ्तार, कई वारदातो

आपको बता दें कि नामदेव दास त्यागी उर्फ कम्प्यूटर बाबा ​पूर्व में राज्य मंत्री रहे। इसके बाद अब कमलनाथ सरकार में वह नर्मदा, क्षिप्रा और मंदाकिनी रिवर ट्रस्ट के अध्यक्ष हैं। कांग्रेस के नेतृत्व वाली कमलनाथ सरकार ने कम्प्यूटर बाबा को नियुक्त किया है।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/hZ3q_NUx_yM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers