दमोह उपचुनाव के लिए कांग्रेस और भाजपा ने बूथों पर झोंकी ताकत, 17 अप्रैल को मतदान | Congress and BJP showered strength at booths for Damoh by-election, voting on April 17

दमोह उपचुनाव के लिए कांग्रेस और भाजपा ने बूथों पर झोंकी ताकत, 17 अप्रैल को मतदान

दमोह उपचुनाव के लिए कांग्रेस और भाजपा ने बूथों पर झोंकी ताकत, 17 अप्रैल को मतदान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : April 14, 2021/11:36 am IST

दमोह। विधानसभा उपचुनाव में प्रचार अब अंतिम दौर में है …अब 17 अप्रैल को मतदान होना है ऐसे में दोनों दलों भाजपा और कांग्रेस ने दमोह के 360 बूथों पर फोकस कर दिया है, बीजेपी ने मेरा बूथ सबसे मजबूत नारे के साथ हर बूथ पर महाजनसंपर्क अभियान चलाया है, हर बूथ पर भाजपा ने 11-11 कार्यकर्ताओ की टीम तैनात की ह, यह टीम मतदान के दिन मतदाताओं को घर से मतदान केंद्र तक लाने पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करवाने तक डटी रहेगी।

ये भी पढ़ें: नेता प्रतिपक्ष ने बताईं कोरोना संक्रमण बढ़ने की वजह, राज्य सरकार को लिया आड़े हाथों, पीएम को लिखे…

चुनाव प्रचार थमते ही यह टीम अपने अपने बूथ पर मतदाता से जनसंपर्क भी करेगी …भाजपा ने हर बूथ पर पन्ना प्रमुख और अर्ध पन्ना प्रमुख भी तैनात कर दिए हैं … पिछले दिनों दमोह में दमोह में बूथ सम्मेलन में पार्टी के वरिष्ठ नेताओ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रह्लाद पटेल, पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने हर बूथ के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर जोश भरा है ।

ये भी पढ़ें: CBSE बोर्ड की परीक्षाएं रद्द! छत्तीसगढ़ में 10वीं और 12वीं के करीब …

कांग्रेस ने भी बूथ पर कार्यकर्ताओं का चक्रव्यूह तैयार किया है, कांग्रेस ने एक बूथ पर 10 यूथ यानी कांग्रेस कार्यकर्ता तैनात किया है… इस प्लान के तहत कांग्रेस दमोह के बूथ को साधेगी और मतदाताओं को मतदान के दिन पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में मतदान करने की अपील करेगी .. कांग्रेस हाईकमान ने दमोह के मंडल और सेक्टर के कार्यकर्ताओं को भी मतदान के दिन अपने-अपने बूथ पर मजबूती से काम करने के निर्देश दिए है।

ये भी पढ़ें:विधानसभा अध्यक्ष डॉ महंत ने भारत रत्न डॉ. आंबेडकर की 130वीं जयंती प…

 
Flowers