नेता प्रतिपक्ष ने बताईं कोरोना संक्रमण बढ़ने की वजह, राज्य सरकार को लिया आड़े हाथों, पीएम को लिखेंगे पत्र | Leader of Opposition explained the reason for increasing corona infection Handed over to the state government, will write a letter to the PM

नेता प्रतिपक्ष ने बताईं कोरोना संक्रमण बढ़ने की वजह, राज्य सरकार को लिया आड़े हाथों, पीएम को लिखेंगे पत्र

नेता प्रतिपक्ष ने बताईं कोरोना संक्रमण बढ़ने की वजह, राज्य सरकार को लिया आड़े हाथों, पीएम को लिखेंगे पत्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : April 14, 2021/10:56 am IST

रायपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने छत्तीसगढ़ में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। कौशिक ने कहा कि प्रदेश में कोरोना से हालात बद से बदतर हो रहे हैं। हमने इसकी जानकारी CS और राज्यपाल को दी है। PM और स्वास्थ्य मंत्री को भी पत्र लिखकर हम जानकारी देंगे।
Read More: CAF की 19वीं बटालियन के जवान ने खुद को मारी गोली, मौत से मचा हड़कंप

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि पूर्व सीएम रमन सिंह की केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री से लगातार बात हो रही है। कोरोना के रोकथाम के लिए लगातार केंद्र सरकार से बात हो रही है। इस आपदा से निपटने हम केंद्र सरकार और PM को पत्र लिखेंगे ।

Read More: पेट्रोल-डीजल, जिला प्रशासन ने जारी किया 15 से 22 अप्रैल तक लॉकडाउन का आदेश

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कोरोना की भयावह स्थिति पर प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जनसंख्या की दर और कोरोना संक्रमण के हिसाब से हिंदुस्तान में छत्तीसगढ़ दूसरे स्थान पर है, कोरोना संक्रमण के प्रमुख कारण गिनाते हुए कौशिक ने कहा कि रायपुर में कराई गई क्रिकेट सीरीज इसका प्रमुख कारण है। समय रहते कोरोना की रोकथाम पर प्रयास नहीं हुआ है। केंद्र की गाइडलाइन का गंभीरता से पालन नहीं किया गया है। केंद्र को सिखाने की कोशिश करना, वैक्सीन को लेकर राजनीति करना , RTPCR की जांच रिपोर्ट में विलंब होना यही संक्रमण फैलने की मुख्य वजह हैं। कौशिक ने कहा कि रायपुर और दुर्ग में कोरोना के रोकथाम की व्यवस्था में देरी हुई है। इसी वजह से स्थिति गंभीर हुई है,अब जबिक स्थिति कंट्रोल से बाहर हो चुकी है तब व्यवस्था की जा रही है।

 
Flowers