गांजा तस्करी के आरोप में कांग्रेस पार्षद यूपी में गिरफ्तार, कांग्रेस ने किया पार्टी से बाहर | Congress councilor arrested in UP on charges of smuggling cannabis, Congress out of party

गांजा तस्करी के आरोप में कांग्रेस पार्षद यूपी में गिरफ्तार, कांग्रेस ने किया पार्टी से बाहर

गांजा तस्करी के आरोप में कांग्रेस पार्षद यूपी में गिरफ्तार, कांग्रेस ने किया पार्टी से बाहर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : June 9, 2020/9:50 am IST

रायपुर। बीरगांव नगर निगम के वार्ड 21 के कांग्रेस पार्षद संजय सिंह को यूपी के झांसी के मऊरानी थाना पुलिस ने गांजा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। सूत्रों के मुताबिक आरोपी संजय ट्रक ड्राइवरी का काम करते थे, चुनाव जीतने के बाद से ही वे अपने क्षेत्र से गायब थे।

ये भी पढ़ें: सीएम बघेल ने शासकीय अधिकारी-कर्मचारियों से की अपील, मुख्यमंत्री सहायता कोष में फिर से करें सहयोग

इस खबर के सामने आने पर मादक पदार्थ जैसे धंधे में लिप्त पार्षद को बीरगांव ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष नंद कुमार देवांगन ने संजय सिंह को पार्टी से निष्कासित कर दिया है। जानकारी के मुताबिक स्पेशल टास्क फोर्स व नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, लखनऊ की संयुक्त टीम ने उड़ीसा के संबलपुर से रायपुर के रास्ते डंपर व ट्रक में लोडकर झांसी लाए गए 10 क्विंटल गांजा बरामद किया है।

ये भी पढ़ें: ज्योतिरादित्य सिंधिया की तबियत बिगड़ी, दिल्ली के निजी अस्पताल में हु…

एसटीएफ ने गांजे के साथ उड़ीसा निवासी शंकर बारी उर्फ विक्रम, छत्तीसगढ़ रायपुर बीरगांव के कांग्रेसी पार्षद संजय कुमार सिंह, देवरिया निवासी छोटेलाल व बिहार निवासी विनोद कुमार सिंह को गिरफ्तार किया है। पुलिस की पूछताछ में ये भी पता चला है कि झांसी के मऊरानीपुर निवासी गौरव गेस्ट हाउस के मालिक राजेंद्र सर्राफ उर्फ राजू के लिए वे मादक पदार्थ की तस्करी करते थे।

ये भी पढ़ें:अजीत जोगी के विधायक प्रतिनिधि रहे ज्ञानेंद्र उपाध्याय ने थामा कांग्रेस का हाथ, सीएम भूपेश के कार्…

 
Flowers