CWC की बैठक खत्म, कांग्रेस नेता खड़गे बोले- महाराष्ट्र के नेताओं को दिल्ली बुलाया है.. | Congress leader Mallikarjun Kharge after party's Working Committee meeting ends

CWC की बैठक खत्म, कांग्रेस नेता खड़गे बोले- महाराष्ट्र के नेताओं को दिल्ली बुलाया है..

CWC की बैठक खत्म, कांग्रेस नेता खड़गे बोले- महाराष्ट्र के नेताओं को दिल्ली बुलाया है..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : November 11, 2019/6:50 am IST

नई दिल्ली। कांग्रेस की अं​तरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास पर चल रही CWC की बैठक खत्म हो गई है। बैठक खत्म होने के बाद बाहर आए कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि हमने अपने महाराष्ट्र के नेताओं को आगे की चर्चा के लिए दिल्ली बुलाया है। उनके आने के बाद फिर से शाम 4 बजे कांग्रेस कार्य समिति की बैठक होगी।

Read More News:राम मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का ज्योतिरादित्य सिंधिया…

महाराष्ट्र में बीजेपी शिवसेना के बीच दरार पड़ने के बाद अब कांग्रेस नए रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है। वहीं, अगर कांग्रेस शिवसेना के साथ मिल जाती है तो ऐसी स्थिति में भी बहुमत का आंकड़ा नहीं छू पाएंगे। दोनों को तीसरे दल का समर्थन लेने की जरूरत पड़ेगी। वहीं अगर एनसीपी दोनों का साथ देती है तो आसानी से बहुमत का आंकड़ा पार कर लेंगे।

Read More News:अब पार्टी के चुनाव चिन्ह के साथ मैदान में उतरेंगे जिला पंचायत उम्मी…

कांग्रेस पार्टी की पार्टी अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास पर हुई बैठक में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, केसी वेणुगोपाल और मल्लिकार्जुन खड़गे शामिल हुए। नेताओं ने महाराष्ट्र में राजनीतिक स्थिति को लेकर चर्चा की।

ऐसा है महाराष्ट्र की स्थिति

बीजेपी – 105
शिवसेना – 56
एनसीपी – 54
कांग्रेस – 44
अन्य-  29

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/qW_TakVn8pQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>