कांग्रेस विधायक दल की बैठक आज, विधानसभा के विशेष सत्र पर होगी चर्चा, इधर BJP बोली- सरकार को घेरने की रणनीति बनी | Congress Legislature Party meeting today, to discuss the special session of the Legislative Assembly

कांग्रेस विधायक दल की बैठक आज, विधानसभा के विशेष सत्र पर होगी चर्चा, इधर BJP बोली- सरकार को घेरने की रणनीति बनी

कांग्रेस विधायक दल की बैठक आज, विधानसभा के विशेष सत्र पर होगी चर्चा, इधर BJP बोली- सरकार को घेरने की रणनीति बनी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : October 26, 2020/9:45 am IST

रायपुर। विधानसभा के दो दिवसीय विशेष सत्र को लेकर आज शाम 7 बजे कांग्रेस विधायक दल की बैठक होगी। मुख्यमंत्री निवास में यह बैठक होगी। इस बैठक में छत्तीसगढ़ के नए कृषि कानून और धान खरीदी के मुद्दों पर अहम चर्चा होगी।

Read More News: तीन महीने बाद 24 घंटे में सामने आए सबसे कम COVID-19 केस, महीनों बाद मौत का आंकड़ा भी 500 से नीचे

उल्लेखनीय है कि विशेष सत्र से पहले आज सुबह कैबिनेट की बैठक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में सरकार ने कई अहम मुद्दों पर फैसले लिए हैं। बैठक में कृषि मंडी संशोधन विधेयक के प्रारूप का अनुमोदन किया गया है। इसकी जानकारी कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे ने मीडिया को दी।

Read More News: मरवाही का महाभारत: विधायक डॉ विनय जयसवाल ने चुनाव प्रचार के दौरान मतदाताओं का किया नेत्र परीक्षण, बजाए नगाड़े

बीजेपी विधायक दल की बैठक खत्म
दूसरी ओर विधानसभा के विशेष सत्र में सरकार को घेरने के लिए बीजेपी भी रणनीति बनाने में जुटी हुई है। नेताप्रतिपक्ष निवास में बुलाई गई बीजेपी विधायक दल की बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई। वहीं बैठक खत्म होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि सरकार के घेरने की रणनीति बनी है।

Read More News: राहुल के इस्तीफे को लेकर गृहमंत्री बोले- एक और गया तो कांग्रेस 30 मार खां हो जाएंगे…