कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी का निधन, कोरोना संक्रमित होने के बाद मेदांता में चल रहा था इलाज | Congress MLA Govardhan Dangi die

कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी का निधन, कोरोना संक्रमित होने के बाद मेदांता में चल रहा था इलाज

कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी का निधन, कोरोना संक्रमित होने के बाद मेदांता में चल रहा था इलाज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : September 15, 2020/5:20 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी का निधन हो गया है। दिल्ली के मेदांता अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली है। वे कई दिनों से मेदांता में भर्ती थे। गोवर्धन दांगी कोरोना संक्रमित भी थे। दांगी ब्यावरा विधानसभा सीट से विधायक चुने गए थे। 

पढ़ें- वन मंत्री अकबर का निर्देश- ऑक्सीजन की आवश्यकता वाले…

उपचुनाव से पहले दांगी के निधन से कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। बीते दिनों उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। उनके निधन से पार्टी में शोक लहर दौड़ गई है। वही एक और कांग्रेस विधायक के निधन से सीट खाली होने पर अब मप्र में 28 सीटों पर उपचुनाव की स्थिति बन गई है।

पढ़ें- विधानसभा के सत्र संचालन के लिए आज सर्वदलीय बैठक, लो…

ब्यावरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई था, जिसके बाद उन्हें भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वही उनकी पत्नी और बेटी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

पढ़ें- उपचुनाव की तैयारी, 18 जिलों के निर्वाचन अधिकारियों …

लेकिन ब्यावरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी को भोपाल के चिरायु अस्पताल में हालत में सुधार नहीं होने पर उन्हें दिल्ली के मेदांता में भर्ती करवाया गया था, जहां मंगलवार सुबह उनका निधन हो गया।

 
Flowers