कांग्रेस विधायक का कांग्रेस विधायक से विवाह, कभी राहुल गांधी से शादी को लेकर बटोरी थी सुर्खियां | Congress MLA married to Congress MLA There was headlines about marriage with Rahul Gandhi

कांग्रेस विधायक का कांग्रेस विधायक से विवाह, कभी राहुल गांधी से शादी को लेकर बटोरी थी सुर्खियां

कांग्रेस विधायक का कांग्रेस विधायक से विवाह, कभी राहुल गांधी से शादी को लेकर बटोरी थी सुर्खियां

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : November 17, 2019/5:32 pm IST

उत्तर प्रदेश। यूपी के रायबरेली से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उनका विवाह पंजाब के कांग्रेस विधायक अंगद सैनी से तय हुआ है। अदिती दिल्ली में 21 नवंबर को अंगद सैनी से विवाह करेंगी। शादी का रिसेप्शन भी दिल्ली में ही 23 नवंबर को रखा गया है।

ये भी पढ़ें- मस्जिद के लिए 5 एकड़ जमीन दान देने के लिए अयोध्या के इस हिंदू व्यक्…

बता दें कि अंगद और अदिति वर्ष 2017 में विधायक बने और दोनों राजनीतिक परिवार से आते हैं। अगंद सिंह ने शादी की बात को स्वीकार किया है। अंगद सिंह साल 2017 में शहीद भगत सिंह नगर से विधानसभा चुनाव जीते। विधायक अंगद सिंह स्वर्गीय दिलबाग सिंह के परिवार से आते हैं. दिलबाग सिंह नवांशहर सीट से छह बार विधायक बने थे।

ये भी पढ़ें- अगले शिक्षण सत्र से सभी सरकारी स्कूलों में होगी अंग्रेजी माध्यम में…

वहीं अदिति सिंह उत्तर प्रदेश में सबसे युवा विधायकों में से एक हैं, उन्होंने वर्ष 2017 में 90,000 से अधिक वोटों के साथ रायबरेली सदर सीट जीती थीं। उनके पिता अखिलेश कुमार सिंह पांच बार रायबरेली सीट से चुनाव जीत चुके हैं। अदिति सिंह तब सुर्खियों में आई थीं, जब राहुल गांधी के साथ उनकी सगाई की अफवाह फैली थी। इसके बाद अदिति सिंह ने राहुल गांधी के साथ सगाई की खबरों का खंडन किया था और उनको अपना भाई बताया था। अदिति सिंह ने कहा था कि राहुल उनके भाई जैसे हैं, वे उनको राखी बांधती हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/jadZ_AaduIE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>